मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एनसीपी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस की बढ़ेंगी अब यह मुश्किलें

एनसीपी यानी कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी जो कि भारतीय राजनीतिक पार्टियों में एक उभरती हुई पार्टी के रूप में बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है। और अब कहा जा रहा है कि  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस पार्टी के लिए काफी मुसीबत खड़ी कर सकती है। जी हां एनसीपी ने आज विधानसभा चुनाव मध्य प्रदेश को देखते हुए घोषणा पत्र जारी किया है जिसमें उसने कहा है कि वह आने वाले मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनावी अखाड़े में सामने लाएगी।

200 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी एनसीपी –

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के एमएलसी सदस्य राजेन्द्र जैन औऱ गुजरात राज्य के पार्टी प्रवक्ता नकुल सिंह ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करते हुए बहुत बड़ा ऐलान किया है एनसीपी की ओर से कहा गया है कि वह आने वाले मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारेगी। नकुल सिंह ने कहा कि भाजपा के कथित सुशासन को उखाड़ फेंकने के लिए एनसीपी आंकड़ा कदम उठाने जा रही है वहीं नकुल सिंह ने यह भी कहा कि वह मध्य प्रदेश में किसानों को बिजली व्यवस्था शिक्षा व्यवस्था में सुधार महिलाओं की सुरक्षा कर्ज माफी मुफ्त में पानी आदि की व्यवस्था करवाने और युवाओं को रोजगार देने के लिए काफी तत्पर है जिसके तहत वह मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपने 200 प्रत्याशियों को जीतने के लिए उतारेगी। वहीं अन्य पार्टियों ने एनसीपी की इतनी बड़ी संख्या में बढ़ती हुई सीट पर दावेदारी देखकर सकते में आ गई हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाला है जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने उठापटक शुरू कर दी है क्योंकि यह चुनावी परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव में काफी मायने रखते हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram