मीडिया को अपना नया घर नहीं दिखाएंगे अखिलेश यादव

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जारी हुए आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकारी आवास खाली कर दिया था। अब वे अपने नए आवास में ठिकाना बना लिए हैं। लेकिन इस बाबत उन्होंने मीडिया पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि वह अपना नया घर मीडिया को नहीं दिखाएंगे। 

क्या कहा अखिलेश यादव ने – 

अखिलेश यादव आवंटित सरकारी आवास को खाली करके नए आवास में स्थानांतरित हो गए हैं। अखिलेश यादव का नया आवास लखनऊ से सुल्तानपुर रोड स्थित अंसल टाउनशिप गोल्फ सिटी के पास है। नए घर में शिफ्ट होने के बाद अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान दिया कि वह अपना नया घर मीडिया को नहीं दिखाएंगे अखिलेश यादव का कहना है कि “मीडिया कहती कुछ और है और दिखाती कुछ और है।” अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि “वह कभी भी मीडिया को अपने घर पर इनवाइट नहीं करेंगे।”

सरकारी आवास में की गई थी जमकर तोड़फोड़ – 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में अपना सरकारी बंगला खाली किया था जिसके बाद वे विवादों में आ गए थे। दरअसल सरकारी बंगला खाली करने के बाद जब बंगले की जांच कराई गई और बंगला मीडिया को दिखाया गया तो बंगले में बुरी तरीके से तोड़फोड़ की गई थी, टाइल्स उखाड़ दी गई थी, ए.सी. उखाड़ दिया गया था, दरवाजे तोड़ दिए गए थे और मार्बल भी चूर चूर कर दिए गए थे। जिसको लेकर उनकी जमकर किरकिरी हुई और उन पर मीडिया के द्वारा और आम लोगों के द्वारा जमकर निशाना साधा गया।  इस घटनाक्रम के बाद राज्यपाल ने भी उन पर कार्यवाही करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कार्यवाही करने का निर्देश दिया था। 

 

गौरतलब है कि नए घर में प्रवेश के बाद ईद के मौके पर अखिलेश यादव ने यह बयान दिया है कि वे मीडिया को अपने नए घर से दूर ही रखेंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी का ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान अब लोगों के घर-घर जाकर दरवाजा खटखटाने का काम कर रहा है। क्योंकि बीजेपी के पास अब इन सब काम को करने के अलावा और कुछ बचा भी नहीं है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram