मैं तो चाय भी नही पिता, दुनिया जानती है कि लालू पीते है शराब-आरसीपी सिंह

कल शराब को लेकर राजद सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे शब्दो से प्रहार किया था, पलटवार करते हुए आरसीपी सिंह ने लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि लालू पीते हैं शराब, मैं तो चाय का सेवन तक नहीं करता।

लालू प्रसाद यादव के लगाए बालू माफिया के साथ साठ-गांठ के आरोपो पर आरसीपी सिंह ने जबाबी हमला करते हुए कहा की शराब और बालू माफियों के साथ उनकी साठ-गांठ होती होगी। बालू माफिया लालूजी के घर आते-जाते है,मेरे यहाँ तो सवाल ही नही उठता है क्योंकि बालू माफियों की हिम्मत ही नहीं हैं मेरे यहां आने की।

यहाँ पढ़ें कल लालू ने क्या बोला था-लालू प्रसाद यादव ने शराब के बहाने किया मुख्यमंत्री नीतीश पर वार

इन आरोपों-प्रत्यारोपों के दौर में एक अच्छी खबर ये आ रही है कि शराबबंदी की चर्चा पूरे भारत मे ही रही है, दूसरे राज्यों में इसे लेकर सकारात्मक संदेश जा रहा है। इसी कड़ी में कर्नाटक सरकार के कुछ पदाधिकारी गण बिहार की शराबबंदी देखने आने वाले है। कर्नाटक के 31 अफसर और राज्यकर्मीयों का एक दल बिहार के दौरे पर आएंगे। इस दल की अगुआई एचसी रुद्रप्पा करेंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram