योगी ने दी कांग्रेस को मोदी के राष्ट्रभक्ति की सीख

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में गुरुवार को कुर्मी समाज को संबोधित करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में पहुंचे योगी ने एक बड़ा बयान दे डाला जिसमें उन्होंने कांग्रेस को मोदी से राष्ट्रभक्ति सीखने को कहा। योगी ने कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राष्ट्रभक्ति सीखना चाहिए, जिन्होंने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक करवाई।

योगी ने कांग्रेस को दिया मोदी के राष्ट्रपति की सीख- 

विश्वेश्वरैया सभागार में सम्मिलित होने आए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को बड़ी सीख देते हुए एक विवादित बयान दे डाला। उन्होनें कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था पर कांग्रेस तो सत्ता में तो जिंदा रही लेकिन गरीबी हटाओ सिर्फ एक नारा बन कर रह गया। वहीं दूसरी ओर योगी ने आगे कहा कि भारत के वर्तमान स्वरूप के शिल्पी सरदार बल्लभ भाई पटेल थे, लेकिन कांग्रेस बार बार उनका अपमान करती रही है। हमारी सरकार ने सरदार पटेल सरोवर पर एक पर्यटक आवास गृह बनाने का फैसला किया है और इसके लिए गुजरात सरकार को पत्र भी लिखा है। योगी के अलावा कार्यक्रम में मौजूद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यदि सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री होते तो कश्मीर कोई समस्या नहीं होता और इस्लामाबाद की छाती पर तिरंगा फहरा रहा होता। उन्होंने कहा कि सोमनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार यदि सरदार पटेल ने अगर नहीं करवाया होता तो राम मंदिर के निर्माण को लेकर जैसे मुकदमा चल रहा है, वैसे ही चल रहा होता। मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि राहुल गांधी मानसरोवर की यात्रा कर रहे हैं, लेकिन हनुमान चालीसा का पाठ नहीं कर पाएंगे।

अभी तक योगी के इस विवादित बयान का कांग्रेस ने पलटवार नहीं किया है लेकिन यह तो तय है कि कांग्रेस के कोई ना कोई नेता जरूर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का जवाब देंगे और कोई दूसरा तंज कसेंगे। वहीं दूसरी ओर इस कार्यक्रम में कई और अन्य नेताओं ने भी अपनी हाजिरी लगाई। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, स्वतंत्र देव सिंह, राजेश वर्मा, मुकुट बिहारी वर्मा, बाबू राम निषाद, नीलमा कटियार आदि ने संबोधित किया।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram