राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा हुई चौपट प्रदर्शनकारियों ने जमकर बरसाए पत्थर

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए गौरव यात्रा का दूसरा चरण भारी पड़ गया है। दरअसल राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भीड़ ने विरोध प्रदर्शन किया और उनके ऊपर पत्थर बरसाए हैं। वहीं, प्रदर्शनकारियों ने अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे भी लगाए। यह  जोधपुर पूर्व राजस्थान सीएम अशोक गहलोत का इलाका है, और वहां के लोग उन्हें ज़्यादा पसंद करते हैं और उन्हें सरहतें हैं।

वसुंधरा राजे पर जमकर बरसाए गए पत्थर-

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गौरव यात्रा के दूसरे चरण पर प्रदर्शनकारियों ने जमकर विरोध किया और यहां तक कि उन पर पत्थर भी बरसाए। वहीं इस पूरे मामले में किसी के भी हताहत की खबर सामने नहीं आई है लेकिन गाड़ियों कुछ जरूर नुकसान पहुंचा है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दूसरे चरण के दूसरे दिन जोधपुर में कई जगहों पर विरोध हुआ और उन पर भीड़ ने जमकर प्रदर्शन भी किया। पीपाड़ में तो देर रात 9:45 बजे गौरव रथ पर पथराव भी कर दिया गया। पथराव के बाद उनके काफिले में चल रही कई सरकारी गाड़ियों के कांच टूटने की भी सूचना मिली है। मौके पर मौजूद पुलिस फोर्स ने स्थिति को काबू में किया और पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की। दरअसल, वसुंधरा राजे की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ का विरोध अपने समर्थकों के साथ उन्होंने यात्रा को काले झंडे भी दिखाए।वह लोग सीएम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जबरन सभा में घुसने लगे थे।

वही वसुंधरा राजे ने इस मामले पर सभा में अपना बयान दिया और कहा कि ने काले झंडे दिखाने वालों और पत्थर फेंकने वालों से किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस और गहलोत सिर्फ पत्थर ही फेंक सकते हैं। इस चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। साथ ही सीएम ने कहा ‘यह महिला विरोधी कृत्य है। काले झंडे दिखाने वालों और पत्थर फेंकने वालों से मैं डरने वाली नहीं हूं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram