रायबरेली विधायक अदिति सिंह ने राहुल गांधी के साथ विवाह की अफवाहों को किया खारिज

कहा जाता है कि ‘मोहब्बत और जंग में सब जायज होता है’ किन्तु ‘राजनीति’ में ये दोनों ही नहीं होते है, फिर भी यहां सब जायज है। विरोधी खेमे को पटकनी देने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपनाए जाते है, साम, दाम, दंड, भेद हर प्रकार की नीति अपनाई जाती है। चुनावों के वक़्त तो इस प्रकार की गतिविधियों में तेजी आती है। व्हाट्सएप व फेसबुक और ट्विटर जैसे मंच ने इसे और हवा दी है। कर्नाटक विधानसभा चुनावों से पूर्व सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के शादी की खबर वायरल हो रही थी। उस खबर में एक तस्वीर भी थी जिसमे एक लड़की भी थी, वो लड़की कांग्रेस की रायबरेली की सीट से विधायक अदिति सिंह है।

अदिति ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ विवाह की अफवाहि को खारिज करते हुए कहा कि राहुल उनके ‘राखी भाई’ है। साथ ही उन्होंने इसे विराधियो की साजिश बताया ताकि सभी का ध्यान कर्नाटक विधानसभा चुनावों से हटकर इस घटना पर आए।

29 वर्षीय अदिति ने दावा किया कि अफवाहें कर्नाटक विधानसभा चुनावों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विचलित करने के लिए ‘प्रचार’ थीं।

ज्ञात हो कि,अफवाह पहले रायबरेली में व्हाट्सएप समूहों पर प्रसारित हुई, अफवाहों के अनुसार शादी मई में ही होनी थी।

अफवाह तो ठीक है किंतु हम सभी की इच्छा है कि राहुल गांधी जल्द ही शादी करे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram