राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का, 4 जुलाई को करेंगे दौरा

चुनाव तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जद्दोजहद में लगी हैं कि वह अपने अपने क्षेत्र में अपने लोगों के बीच जाकर अभी से प्रचार प्रसार की शुरूआत कर सके। ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े और उन्हें अपने लोगों का भरपूर सहयोग मिल सके। जिस कड़ी में आगे बढ़ते हुए राहुल गांधी आने वाली 4 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करने जा रहे हैं।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता ने दी सूचना –

जिला कांग्रेस कमेटी, के प्रवक्ता अनिल सिंह ने जानकारी दी है कि राहुल गांधी 4 जुलाई को और 5 जुलाई को अमेठी के दौरे पर रहेंगे हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनकी यात्रा के दौरान वह किन-किन स्थानों का जायजा लेंगे यह किन क्षेत्रों के दौरे पर जाएंगे इसका विवरण अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है। इससे पहले राहुल गांधी 14 जून को अमेठी क्षेत्र में दौरे पर आने वाले थे लेकिन अपरिहार्य कारणों वश इस दौरे को स्थगित करना पड़ा था जिसके बाद राहुल गांधी अब जुलाई में अमेठी का दौरा करेंगे।

किसानों के साथ चौपाल करेंगे राहुल गांधी –

पुरानी राजनीतिक रणनीति अपनाते हुए राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में किसानों को प्राथमिकता देंगे जिसके लिए 4 और 5 जुलाई के बीच राहुल गांधी किसानों के साथ चौपाल करेंगे। और साथ ही साथ अपने क्षेत्र में होने वाली कुछ परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। इन सबके बाद राहुल गांधी का अगला मिशन होगा कि वह अमेठी जिले में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके आने वाले समय में चुनाव स्थितियों का जायजा ले सकें और उसकी तैयारी का निर्देश दे सकें।

गौरतलब है कि राहुल गांधी का अमेठी दौरा करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि लोकसभा चुनाव 2019 आने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है अगर वह अपने क्षेत्र को नकार देंगे तो यहां की जनता उन्हें भी नकारने में ज्यादा वक्त नहीं लगाएगी वहीं केंद्र सरकार की घेराबंदी को लेकर भी राहुल गांधी का अमेठी दौरा काफी अहम होगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram