लालू के घर के भीतर ही चल रहा है महायुद्ध!!

ऐसे ही लालू प्रसाद यादव की घर की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही है कि एक और समस्या उनके परिवार पर आ गिरी। दरअसल, उड़ती उड़ती अफवाह फैली थी कि लालू प्रसाद यादव के परिवार में दो भाइयों के बीच दरार आ चुकी है। इस दरार को अब उनकी सबसे बड़ी बेटी मीसा ने जग जाहिर कर दिया है कि तेज और तेजस्वी के बीच में बरकार है। 

 

चल रही है वार, हो रहा बवाल-

लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने जाने अनजाने में ही सही लेकिन अपने परिवार के अंदर सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव के बीच मनमुटाव की ख़बरों पर मुहर लगा दी। पटना से सटे मनेर में राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं की लिट्टी-चोखा पार्टी में हिस्सा लेने का। वहीं मीसा ने जेल की सजा काट रहे लालू यादव परिवार में मतभेद का खुलासा कर दिया।बैठक के बाद किसी कार्यकर्ता ने मीसा भारती के भाषण का वीडियो सर्कुलेट कर दिया। इसमें मीसा साफ तौर पर कहती दिखे जा सकती हैं कि आपसी मतभेदों को भुला कर आगे बढ़ने का समय है। वो कहती हैं, “पांचों उंगलियां एक बराबर नहीं होती हैं। हमारे घर में तो भाई-भाई में मनमुटाव है और राष्ट्रीय जनता दल तो बड़ी पार्टी है। छोटी-छोटी चीजों को भुलाकर बूथ मैनेजमेंट पर फोकस कीजिए”। मीसा ये भी कहती हैं कि कुछ लोग भीतरघात की कोशिश कर रहे हैं – ये कार्यकर्ता हो सकते हैं या बड़े नेता लेकिन हिम्मत है तो सामने से वार करिए, तब मैं झांसी की रानी की तरह लड़ूंकी। लेकिन पीठ पीछे वार कीजिएगा तो बर्दाश्त नहीं होगा। निशा यादव का यह बयान या साफ कर चुका है कि दोनों भाइयों के बीच जंग शुरू हो गई है और घर पर भी मतभेद हो रहे हैं।

 

 

लालू प्रसाद यादव के घर में चल रही दोनों बेटू के बीच इस जंग में पता चल रहा है कि विपक्षी दल की पार्टी इसका फायदा जरूर उठाएंगे और और उन्हें पंच पर तंज जरूर कसेंगे। जिसके बाद यह साफ हो गया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जो देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि कौन कितनी बाजी मारता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram