लालू प्रसाद यादव को जज ने दिया दिलासा, कहा ईश्वर है तो सब ठीक हो जाएगा!!

चारा घोटाले के आरोपी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज झारखंड हाईकोर्ट के आदेश पर खुद को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। दरअसल बीमारी की वजह से लालू प्रसाद औपबंधिक जमानत पर चल रहे थे, और उनका इलाज मुंबई में हो रहा था।  इसी के चलते उन्होंने हाईकोर्ट में तीन माह की जमानत की अवधि बढ़ाने का आग्रह की, लेकिन हाईकोर्ट ने इस निवेदन को ख़ारिज करते हुए 30 अगस्त तक सरेंडर करने का आदेश दे दिया था। वहीं लालू कोर्ट में पेशी के दौरान थोड़े हैरान और परेशान नज़र आ रहे थे। सरेंडर करते वक़्त वह कोर्टरूम में पूरी तरह खामोश बैठे रहे।

जज ने लालू से कहा ईश्वर है ना सब ठीक कर देंगे-

झारखंड हाईकोर्ट में सरेंडर करने पहुंचे लालू प्रसाद कोर्टरूम में थोड़े परेशान दिख रहे थे। लालू प्रसाद सरेंडर करने के लिए दिन 11 बजे कोर्ट पहुंचे थे। सरेंडर के बाद वह कोर्टरूम में पूरी तरह खामोश बैठे रहे। वहीं, कोर्ट रूम में उनके साथ राजद विधायद भोला यादव भी मौजूद थे थे। सरेंडर के बाद जब कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजने का आदेश दिया, उस समय भी लालू एक लफ्ज़ भी नहीं बोलें। लालू को परेशान देख जज ने भी उनसे कुछ नहीं पूछा, ना ही कुछ कहा। इस दौरान पटियाला कोर्ट से जारी समन को लेकर वकील और जज में बातें होती रही। लालू पूरी तरह खामोश रहे। कुछ देर बाद वह खड़े हुए और मोबाइल पर व्हाट्स एप पर आयी समन की कॉपी दिखाई। फिर उन्होंने दबी आवाज़ में बोला कि मेरी पत्नी, बेटा, बेटी सबको समन किया गया है, सबको कल जाना है। सारी औपचारिकता पूरी करने के बाद कोर्ट ने उन्हें जाने की अनुमति दे दी और सभी लोग कोर्ट रूम से बाहर निकलने लगे, तभी इस बीच लालू प्रसाद खड़े हुए और जज के सामने काफी धीमा स्वर में कहने लगे कि मेरा कोई दोष नहीं है, हमको फंसाया गया है, पूरे परिवार को फंसाया गया है,  सब परेशान हैं। इस पर जज ने कहा कि ईश्वर हैं ना, सब ठीक करेंगे। इसके बाद लालू कोर्ट से निकल गए और  सीबीआई जज एसएस प्रसाद की अदालत में वह करीब एक घंटे तक रहे।

लालू प्रसाद यादव को पटियाला हाउस कोर्ट से जारी समन और एक शपथपत्र के साथ आवेदन दे दिया है। इस आवेदन के बाद कोर्ट ने लालू प्रसाद के लिए सरेंडर सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया है। अब कल यानी 31 अगस्त को उन्हें, उनकी पत्नी और बच्चों को हाजिर होना है। अब कल की पेशी के बाद लालू के परिवार के साथ क्या होगा यह तो कल ही पता चलेगा !

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram