लालू यादव को रिम्स अस्पताल में कुत्तों और मच्छरों ने किया जमकर परेशान

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में अपना इलाज करा रहे हैं। आपको बता दें कि लालू अनियंत्रित डायबिटीज़ से पीड़ित हैं,  साथ ही वे क्रेटनीन, प्रोस्टेट, किडनी में पथरी, यूरिक एसिड, हाइपर यूरिसीमिया, पेरेनियल इंफेक्शन जैसी बीमारियों का भी सामना कर रहे हैं। वहीं, रिम्स अस्पताल प्रशासन से लालू यादव ने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज और मच्छर के कारण उन्हें रात में नींद नहीं आ रही है।

अस्पताल में लालू कुत्ते के भौंकने और मच्छर से हुए परेशान-

लालू प्रसाद यादव की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक परेशानी से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव को अब अस्पताल में कुत्ते और मच्छरों ने परेशान कर रखा है। दरअसल जिस वार्ड में लालू प्रसाद यादव एडमिट हुए हैं वहां, कुत्तों के भौंकने की आवाज़ बहुत आती है जिसके कारण लालू रात में अच्छे से नींद नहीं ले पाते और बीच-बीच में उनकी नींद टूट जाती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनके वार्ड की साफ-सफाई नियमीत रूप से नहीं की जा रही, इसलिए वह चाहते हैं कि उनका वार्ड बदल दिया जाए। वहीं, उनके इस अनुरोध को जेल के अधिकारियों को भेज दिया गया है। इसपर रिम्स निदेशक ने बताया है कि लालू को जिस वार्ड में रखा गया है, उसके नजदीक शौचालय का पाइप जाम हो गया है और उससे बदबू भी आ रही है। आवेदन को अस्पताल प्रबंधन ने जेल प्रशासन को भेज दिया है। साथ ही अस्पताल परिसर के बाहर से कुत्तों के भौकने की भी शिकायत मिली है, इसके लिए नगरपालिका को अवगत करवाया गया है।

इस खबर के मीडिया में आने के बाद जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘अब देखिए, अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थे। अब ‘कुत्ता’ और ‘मच्छर’ से भी डर लगने लगा। महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी। कहावत है न ‘बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।’ लालू यादव की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं लेकिन, लालू यादव की इन परेशानियों का समाधान दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram