शिवपाल यादव ने बनाई अलग पार्टी !

पिछले चुनाव में जिस तरीके से चाचा-भतीजे के बीच उठापटक का माहौल जारी था उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि चुनाव में इनकी शिकस्त होनी तय है लेकिन मामला तब और भी गंभीर हो गया जब अखिलेश यादव को पार्टी से बाहर निकालने की बात भी मीडिया में खूब चली गई लेकिन अंत में सब कुछ एक बना बनाया किस्सा खुलकर सामने आया और उम्मीदें अभी लगाई जा रही थी कि जल्दी शिवपाल यादव पार्टी को छोड़ सकते हैं और अब खबर आ रही है कि शिवपाल यादव ने अपनी एक नई पार्टी बना ली है जिसका नाम भी नए अंदाज में रखा गया है।

समाजवादी के नाम से ही बनाई है दूसरी पार्टी – 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव ने अपनी एक नई पार्टी बना ली है जिसका नाम उन्होंने समाजवादी पार्टी से मिलता जुलता नाम ही रखा है। कहां जा रहा है कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नाम से एक नई पार्टी बना ली है क्योंकि समाजवादी पार्टी में उनके लिए जो अनदेखी की जा रही थी उसको देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है। वहीं इसी के साथ अखिलेश यादव के चाचा  यानी कि शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी से अलग भी हो गए हैं, लेकिन शिवपाल यादव का कहना यह भी है कि इस पार्टी में समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव भी जुड़ेंगे हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो बहुत जल्दी लोगों के सामने आ जाएगा।

गौरतलब है कि रक्षाबंधन के अवसर पर शिवपाल यादव ने संकेत देते हुए कहा था कि इंतजार करते हुए डेढ़ साल हो गए और कितनी उपेक्षा बर्दाश्त करेंगे जिसके बाद राजनीतिक पंडित कयास लगा रहे थे कि बहुत जल्दी इनका समाजवादी पार्टी से संबंध खत्म होने वाले हैं वहीं कुछ दिनों पहले BJP समर्थित पार्टी सुहेलदेव भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह राजभर ने भी शिवपाल यादव से मिलकर संकेत दिए थे कि वह भी शिवपाल यादव के नए मोर्चे से जुड़ सकते हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram