शिवसेना का बीजेपी पर हमला जारी, संजय राउत ने भाजपा को बताया राजनीतिक शत्रु

BJP की वर्तमान स्थिति वैसे ही ठीक नहीं चल रही और इसी बीच उसके साथी दलों ने भी उस पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ रखी है। आए दिन कोई ना कोई बीजेपी पर हमला बोल रहा है और इन सब में सबसे शीर्ष पर शिवसेना है। जी हां शिवसेना लगातार पिछले कई महीनों से BJP पर एक के बाद एक हमला बोले जा रही है। शिवसेना कभी BJP को निशाना बनाती है तो कभी बीजेपी से बने मुख्यमंत्री को।

अब कौन सा बयान आया है सामने

हाल ही में शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए उस को जमकर लताड़ा है। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने इस बार BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा उनकी सबसे बड़ी राजनीतिक शत्रु है। उन्होंने यह बयान उस वक्त दिया जब महाराष्ट्र की पालघर लोकसभा उपचुनाव में शिवसेना को हार का सामना करना पड़ा। संजय राउत ने यह बातें, शिवसेना के “मुखपत्र सामना” में प्रकाशित लेख के जरिए कहीं।

संजय राउत ने की कांग्रेस और जीडीएस की तारीफ

इसी कड़ी में संजय राउत ने तारीफ करने के अंदाज में कांग्रेस और जेडीएस को भी सराहा। उन्होंने कहा कि देश, एच डी देवगौड़ा को स्वीकार करता है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को देश नहीं चाहता है।” इस तंज के जरिए उन्होंने कांग्रेस और जेडीएस को बीजेपी से लाख गुना बेहतर बताने की बात कही ।

शिवसेना को कमजोर करना चाहती है बीजेपी

संजय राउत ने यह भी कहा है कि   BJP शिवसेना को कमजोर बनाना चाहती है। BJP, शिवसेना के साथ रहकर उसे कमजोर करना चाहती है। बीजेपी ने शिवसेना को हराने के लिए धनबल का प्रयोग किया है। इसी के साथ शिवसेना ने बीजेपी को ईवीएम में गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार भी ठहराया है। वही इस लेख में संजय राउत ने यह भी कहा है कि उपचुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन, BJP के पतन की शुरुआत है।

हालांकि शिवसेना की ओर से बीजेपी पर किया गया ये पहला हमला नहीं है। इसके पहले से शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक को नहीं बख्शा है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चप्पलों से पीटने की बात कही थी। इन सब के विपरीत BJP ऐसे बयानों के विपरीत कुछ भी ना बोलते हुए चुप्पी साधे हुए हैं क्योंकि BJP की कर्नाटक की हार और हाल ही में हुए लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के बाद अच्छे दिन नहीं आए हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram