सीवाईएसएस ने किया पुनर्गठन, हिमांशु बने प्रदेश अध्यक्ष

पटना- 28 जून 2018 आम आदमी पार्टी बिहार की छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) के पदाधिकारियों का आज नए सिरे से गठन किया गया. प्रदेश पार्टी कार्यालय श्रीकृष्ण नगर में सीवाईएसएस के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष, जिला, प्रखंड एवं विश्विद्यालय अध्यक्ष और अन्य पदों के लिए पार्टी के वफादार युवाओं को मौका दिया है. इस पूरे चुनाव की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव श्रीवत्स पुरुषोत्तम ने बताया कि पार्टी के प्रदेश प्रभारी सह सांसद श्री संजय सिंह के निर्देशानुसार छात्र प्रकोष्ठ सीवाईएसएस के सभी पदाधिकारियों को आज पदभार दिया गया है.

इस मौके पर संगठन प्रभारी अंगेश सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक लोकतांत्रिक संगठन है जिसके सभी इकाइयों का गठन लोकतंत्र के नियमानुसार होता है. आज इसी लोकतांत्रिक तरीके से छात्र प्रकोष्ठ ‘सीवाईएसएस’ के पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है. इसमें पूरी तरह पारदर्शिता बरती गई है. आज नियुक्त किए गए प्राधिकारियों में हिमांशु कुमार प्रदेश अध्यक्ष,सैयद आसिफ अली प्रदेश उपाध्यक्ष, विकास पाठक प्रदेश सचिव, जयंत कुशवाहा प्रदेश कोषाध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता सादिक रज़ा, परवेज आलम प्रदेश मीडिया प्रभारी,अंकुर कुमार प्रदेश सह मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया प्रभारी सुश्री मालिका गुप्ता को कार्यकारिणी की जिम्मेदारी दी गई है, मनीष कुमार को पटना जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष दानिश फारूकी, मो. शौकत अली को पटना विश्वविद्यालय का अध्यक्ष बनाया गया. सीवाईएसएस बिहार के पदाधिकारियों ने बिहार में संगठन विस्तार के लिए सूबे के सभी जिलों को सात ज़ोन में बांट कर जोनल प्रभारी नियुक्त किया गया जिसमें अभिषेक झा को सीमांचल ज़ोन, भूपेंद्र कुमार को शाहाबाद, टिंकू कुमार को पटना सेंट्रल, आशीष कुमार को मगध, वलीउल्लाह को सारण,विकास पाठक को उत्तरी-पश्चमी, अविनाश चौधरी को मिथलांचल बरकत अली को भागलपुर का जोनल प्रभारी नियुक्त किया गया.
इस मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारियों ने पार्टी को और अधिक मजबूत करने का संकल्प लिया. पटना विश्वविद्यालय नवनियुक्त अध्यक्ष मो शौकत अली ने कहा कि संगठन उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसे निर्वहन करने के लिए वह कृतसंकल्पित हैं. जिला छात्र प्रकोष्ठ नए पदाधीकारी ऊर्जा से लबरेज हैं, जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे.

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमर यादव, रीना श्रीवास्तव, मुस्ताक राहत, प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश मौजूद थे.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram