सुशील मोदी ने लॉन्च की लालू लीला, बढ़ सकती है इससे लालू की मुसीबतें!!

लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ले नहीं रहे हैं ऊपर से उनके विरोधी उनकी मुश्किल है और बढ़ाने के चक्कर में पड़े हुए हैं। अब उनके विरोधी सुशील मोदी लालू का कच्चा चिट्ठा खोलने पर तुले हुए हैं। सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर किताब लालू लीला का लॉन्च किया है।

सुशील मोदी ने लॉन्च की लालू लीला

सुशील मोदी ने आज लालू लीला किताब लॉन्च की है। इस किताब के माध्यम से सुशील मोदी लालू के बारे में कई अहम राज बताने वाले हैं। इसमें लालू के 15 सालों के राज के दौरान बिहार की दुर्दशा के बारे में बताया गया है।  इस उद्घाटन में बीजेपी और जेडीयू के कई नेता शामिल हुए हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, रामकृपाल यादव, गिरिराज सिंह सहित कई दिग्गज मंच पर मौजूद रहे। लंबे समय तक लालू यादव की राजनीति को करीब से देखने वाले सुशील मोदी द्वारा रचित इस पुस्तक का नाम ‘लालू लीला’ है, जो 300 पृष्ठों में लिखी गई है। सुशील मोदी ने लालू प्रसाद की राजनीतिक गतिविधियों को लेकर ये पुस्तक लिखी है।

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है यह लालू प्रसाद के परिवार की मुश्किलें और भी बढ़ा सकता है।वहीं, राजद की की तरफ से इसका तीखा विरोध शुरु हो गया है। रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि सुशील मोदी अच्छी तरह जानते हैं कि अगर वे लालू के बारे में नहीं लिखेंगे और बोलेंगे तो मीडिया में उन्हें जगह नहीं मिलेगी और यही वजह है कि वह हमेशा गरीबों के मसीहा लालू के बारे में अनाप-शनाप बोलते और लिखते रहते हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram