हार्दिक पटेल ने बिहारियों की मदद के लिए छेड दी राजनीतिक जंग

गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल के समर्थकों ने राजधानी पटना के कई इलाकों में पोस्टर लगाए हैं, जिनमें नम्बर के साथ ये अपील की गई है कि अगर किसी व्यक्ति के साथ गुजरात में ज़्यादती होती है तो तुरंत हार्दिक पटेल के हेल्पलाइन नम्बर पर फ़ोन करके मदद मांगें।

हार्दिक बने हैं गैर गुजरातियों के रक्षक 

गुजरात में उत्तर भारत के लोगों पर हो रहे हमलों के बीच पटेल समुदाय के नेता हार्दिक पटेल ने बिहारियों के सुरक्षा की गारंटी ली है। एक ओर इस मुद्दे को लेकर जहां देशभर में राजनीति हो रही है, वहीं दूसरी तरफ पटेल ने बिहार की राजधानी पटना में बिहारियों को सुरक्षा की गारंटी देने वाले पोस्टर लगवा दिए हैं।गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल के समर्थकों ने राजधानी पटना के कई इलाकों में पोस्टर लगाए हैं, जिनमें नम्बर के साथ ये अपील की गई है कि अगर बिहार के लोगों समेत उतर भारत के किसी व्यक्ति के साथ भी गुजरात में ज़्यादती होती है तो तुरंत हार्दिक पटेल के हेल्पलाइन नम्बर पर फ़ोन करके मदद मांगें। गुजरात में बिहारियों पर हमले में बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी अल्पेश ठाकोर का नाम आने के बाद कांग्रेस पर जहां निशाना साधा जा रहा है, वहीं बिहार कांग्रेस के नेता इसे वहां की भाजपा सरकार की विफलता बता रहे हैं।

इससे पहले गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले से उन्हें बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुजरात जाने का ऐलान किया है। पप्पू ने कहा कि मैं गुरुवार को गुजरात जाऊंगा और वहां बिहार के लोगों की रक्षा करूंगा। पप्पू ने वहां उपद्रव कर रहे लोगों को चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन वहां से बिहारियों को भगाता और पीटता है। इस दौरान जाप प्रमुख ने कहा कि हमला रोकने की बजाय भाजपा कांग्रेस पर आरोप लगा रही है लेकिन वहां स्थिति कुछ और है। पप्पू ने कहा कि अगर अल्पेश ठाकोर हमले के लिए जिम्मेवार है, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram