असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह को दिया चैलेंज

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजनीति में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उन्होंने जो मुकाम पाया है उसके पीछे उनकी बयानबाजी भी उन्हें चर्चा का विषय बना कर रखती है और वह समय-समय पर ऐसे बयान के लिए जरूर सुर्खियों में आ जाते हैं जिसकी वजह से पूरे देश में राजनीति का खेमा गर्म हो उठता है। और इस बार एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चैलेंज दे डाला है।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा – 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से भाजपा पर हमलावर रहे हैं और उनके निशाने पर अमित शाह कई बार आ चुके हैं और इस बार उन्होंने फिर से अमित शाह को निशाना बनाते हुए कहा है कि  ‘आप (बीजेपी) हैदराबाद या तेलंगाना में सफल नहीं होंगे। मैं ये कहना चाहूंगा कि यदि आपकी कोई रणनीति है, तो अमित शाह हैदराबाद आएं और यहां से संसदीय चुनाव लड़ें।’ असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह कि तेलंगाना यात्रा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी 5 सीट भी नहीं जीत पाएगी और वहीं ओवैसी ने यह भी कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में BJP सिकंदराबाद की लोकसभा सीट को भी गंवा देगी। असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा कि उनके खिलाफ बीजेपी अध्यक्ष को चुनाव लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। ओवैसी को बीजेपी का कोई भी सामान्य कार्यकर्ता चुनाव हरा सकता है।

गौरतलब है कि अमित शाह ने अभी हाल ही में तेलंगाना में एक सभा में संबोधन के दौरान कहा था कि आने वाले समय में तेलंगाना में बीजेपी सरकार का राज होगा जिस पर असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब देते हुए अमित शाह को यह चैलेंज दे दिया कि वह हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं। वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने जून में भी कहा था कि अगर भाजपा और कांग्रेस एक साथ मिलकर भी मुझे हैदराबाद में हराना चाहें तब भी उनका यह सपना पूरा नहीं होगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram