रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ ने भरी फिर हुंकार

भीम सेना के बारे में तो आप सभी लोगों ने सुना होगा जोकि हाल ही में अभी कुछ दिनों पहले खूब चर्चा का विषय बनी हुई थी देश के कई हिस्सों में हिंसा इतने बड़े स्तर पर फैली थी जिसे रोकने के लिए पुलिस को भी खूब मेहनत करनी पड़ी थी लेकिन इससे पूर्व 2017 में ही भीम सेना के प्रमुख ने कुछ ऐसा कार्य किया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाला गया लेकिन जेल से निकलने के बाद उन्होंने फिर से बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

BJP को हराना ही भीम आर्मी चीफ का है लक्ष्य – 

एक और जहां बीजेपी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होने को तैयार है तो वहीं कई राजनीतिक हस्तियां अपने गिले-शिकवे को भुलाकर एक साथ खड़े होने को गठबंधन कर रही हैं लेकिन एससी एसटी एक्ट के विरोध में और दलित वोट बैंक को अपनी जद में करने के लिए भीम आर्मी चीफ ने कहा है कि वह बीजेपी को हराने के लिए ही बाहर आए हैं और 2019 में बीजेपी का सफाया करना ही उनका प्रमुख लक्ष्य है। भीम आर्मी चीफ का नाम चंद्रशेखर रावण आजाद है। चंद्रशेखर रावण आजाद जेल से छूटने के बाद एक सभा को संबोधित कर रहे थे सभा को संबोधन करने के दौरान उन्होंने कहा कि 2019 में BJP सत्ता में ही नहीं बल्कि विपक्ष में भी रहने के काबिल नहीं रहेगी और वह इसके लिए अथक प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बुधवार को चंद्रशेखर को रिहा करने का आदेश दिया था क्योंकि सरकार की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया था कि उनकी मां ने अनुरोध पत्र में कहा था कि उनके बेटे की रिहाई के बारे में विचार किया जाए जिसके बाद योगी सरकार ने यह फैसला लिया लेकिन योगी सरकार का यह फैसला अब उनके ही विपरीत होता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि चंद्रशेखर आजाद ने घोषणा की है कि वह बीजेपी का सफाया करके ही मानेंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram