BJP कार्यकर्ताओं पर क्यों भड़के मोदी

BJP कार्यकर्ताओं की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है, क्योंकि आगामी चुनाव अब धीरे-धीरे करीब आ रहा है  और वोट प्रक्रिया  को बटोरने के लिए मिशन यहां से शुरु हो चुका है। वहीं मिशन 2019 के तहत ऐसी ऐसी तस्वीरें और पोस्ट सामने आ रही है जिसको देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि चुनाव का बुखार लोगों के सिर पर इस कदर चढ़ा है कि लोग सारी मर्यादाएं भूलकर केवल वोट पाने की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं, जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अपनी भड़ास निकाली है।

मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेताया –

बुधवार को नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिए ना किया जाए तो ज्यादा बेहतर होगा उन्होंने कार्यकर्ताओं को चेताया कि आपको जो भी बातें कहनी है वह सीमा में रहकर करें कभी-कभी कुछ ऐसी बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जाती है जो कि सभ्य समाज में बोलने के बिल्कुल भी उचित नहीं होता है । लोगों को किसी भी पोस्ट को शेयर करने से पहले सोचना चाहिए कि इसका समाज पर कितना बुरा प्रभाव पड़ता है वहीं मोदी ने लोगों से यह भी अपील की कि सोशल मीडिया का प्रयोग सही चीजों को दर्शाने के लिए और उन्हें शेयर करने के लिए करना चाहिए ना की गंदगी फैलाने के लिए PM नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि कुछ लोग औरतों के बारे में कुछ भी लिखते हैं जो की बहुत ही निंदनीय है और इसका किसी पार्टी पर ही नहीं बल्कि पूरे समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह बयान उस वक्त आया है जब पूरे देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं चरम सीमा पर है और लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज को फॉरवर्ड कर देते हैं जिसको देखने के बाद कोई भी व्यक्ति शक के आधार पर किसी भी निर्दोष व्यक्ति को भीड़ का शिकार बना कर उसे मौत के घाट उतार देता है। 1 जुलाई को महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोर गैंग होने के शक में भीड़ ने 5 लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं 26 जून को किडनैपर होने के शक में भीड़ ने गुजरात के अहमदाबाद में 40 साल की महिला को मार डाला था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram