जबलपुर में बाल-बाल बचे राहुल गांधी

राहुल गांधी अक्सर अपनी बयानबाजी और भूलने की आदत के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं लेकिन इन दिनों राहुल गांधी रोड शो के दौरान मध्यप्रदेश में चुनावी भूमि तैयार करने में जुटे हुए हैं, क्योंकि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन आज  राहुल गांधी के साथ एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

 आग से बच गए राहुल गांधी – 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार फिर से बड़ी चूक देखने को मिली और इस बार यह चूक इतनी बड़ी थी जिसकी वजह से राहुल गांधी को काफी नुकसान उठाना पड़ता। जी हां हम बात कर रहे हैं राहुल गांधी के जबलपुर रोड शो की जहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरती की थाली लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आरती उतारने के लिए इच्छुक थे लेकिन जब आरती की थाली आगे लेकर बढ़ रहे थे उसी दौरान पास में एक गैस का गुब्बारा लगाया गया था जिसके संपर्क में आरती की लौ आ गई। लौ आने के तुरंत बाद ही गुब्बारे में आग लग गई और काफी तेज आवाज हुई जिसकी वजह से भीड़ और राहुल गांधी भी चौक पड़े लेकिन एसपीजी ने तुरंत भीड़ को और स्थिति को काबू में किया। इस दौरान राहुल गांधी का काफिला मॉडल रोड से गुजर रहा था जिस वक्त यह हादसा हुआ फिलहाल राहुल गांधी इस हादसे में सुरक्षित है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक गया पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राहुल गांधी के साथ कई ऐसे बड़े हादसे होते होते रह गए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी जब अपने साथियों के साथ फ्लाइट से जा रहे थे तब उस तकनीकी खराबी हो गई थी और फ्लाइट बीच आसमान में क्रैश होते-होते बचा था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram