कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया विवादित बयान, कहा देश का चौकीदार चोर निकला

आज पूरे देश में राफेल डील को लेकर विवादों का बवंडर गिरा हुआ है। विपक्षी दल की पार्टियां एक-दूसरे पर रोज-रोज नए नए इल्जाम लगाने पर तुली हुई है और जनता को एक से एक तंज देखने को मिलते हैं। अभी हाल में ही कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल डील के मुद्दे पर अपनी बात रख रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर राहुल ने मोदी को चोर शब्द से नवाजा है।

राहुल ने कहा देश का चौकीदार चोर निकला-

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने को ए‍क बार फिर राफेल डील के मुद्दे पर मोदी सरकार को अपने निशाने के घेरे में लिया है। उन्‍होंने कहा ‘फ्रांस के पूर्व राष्‍ट्रपति फ्रांस्‍वा ओलांद ने पीएम मोदी को चोर कहा है।’ शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी ने कहा ‘मैं पीएम मोदी से कह रहा हूं कि आप इस मामले में सफाई दें। लेकिन वह इस पर कुछ बोलते ही नहीं।’ उन्‍होंने कहा कि देश का चौकीदार चोरी कर गया। उन्‍होंने कहा ‘मैं पीएम मोदी से सफाई चाहता हूं, लेकिन वह कुछ बोलते नही हमेशा चुप रहते हैं। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण समेत बीजेपी के अन्‍य नेता इस मामले पर बोलते हैं, लेकिन पीएम मोदी शांत हैं।’ राहुल गांधी ने राफेल डील पर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा ‘पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि जब राफेल डील को लेकर समझौते में बदलाव हुआ तो उन्‍हें पता नहीं था। मुझे लगता है कि व‍ह गोवा के बाजार में मछली खरीद रहे थे।’  राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा ‘पीएम मोदी को फ्रांस के पूर्व राष्‍ट्रपति के बयान पर सफाई देनी होगी कि वह सच बोल रहे हैं या झूठ।’ उन्‍होंने कहा ‘हम पूरी तरह से यह मान रहे हैं कि भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्‍ट हैं। देश की जनता के दिमाग में भी यह बात बैठ गई है कि देश का चौकीदार चोर है।

राहुल गांधी के इस बयान के बाद अब तो यह तय है कि बीजेपी कांग्रेस पर जरूर कुछ ना कुछ विवादित बयान पलट कर जरूर देखें और यह सिलसिला आगे बढ़ जयेगा। वहीं, राहुल गांधी ने मोदी को चोर कहकर खुद पर एक और बड़ी मुसीबत ले ली है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram