पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी के लिए जताया ऐसा प्यार

मोहब्बत के चर्चे तो आपने कई सुने होंगे और हीर रांझा को भी आप बखूबी जानते होंगे लेकिन आज के समय में भी मोहब्बत जिंदा है और लोग उसकी मिसाल देने से नहीं चूकते कुछ ऐसा ही हुआ एक पूर्व प्रधानमंत्री के साथ जिन्होंने पत्नी के लिए अपनी मोहब्बत जाहिर की और उन्हें अपनी पीठ पर उठा लिया।

जानिए क्यों जगी पूर्व प्रधानमंत्री की यह मोहब्बत – 

दरअसल मामला यह है कि कुछ दिनों पहले 12 सितंबर को भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से साझा की थी, जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई और देखते ही देखते यह चर्चा का विषय बन गई, लेकिन भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ने अपनी पत्नी को पीठ पर बिठाने वाली तस्वीर तो साझा की ही और साथ में एक कैप्शन भी लिखा कि ‘सर वाल्टर रेले (अंग्रेजी लेखक) की तरह डेशिंग तो नहीं लेकिन एक पुरुष वो कर रहा है जो उसे अपनी पत्नी के पांव साफ रखने के लिए करना चाहिए।’ जी हां…..  भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी सैर-सपाटे के लिए के लिए निकले थे लेकिन रास्ते में एक जगह कीचड़ मिल जाने की वजह से पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी को लगा कि कहीं उनका पांव इस कीचड़ में गंदा न हो जाए तब प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी के लिए फिक्र जताते हुए उन्हें अपने पीठ पर उठाकर उस कीचड़ से पार लगाया जिसके बाद वह अपने देश की पत्नियों की नजर में सबसे अच्छे पति के रुप में देखे जाने लगे।

गौरतलब है कि भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे की भूटान में काफी प्रभावशाली छवि है। पूर्व पीएम शेरिंग तोबगे एक राजनेता और पर्यावरणविद् हैं। बीती जुलाई 2013 से अगस्त 2018 तक ये भूटान के प्रधानमंत्री रहे हैं। उनकी पत्नी का नाम टाशी डोमा है। इसके साथ ही शेरिंग तोबगे पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के सह संस्थापक भी हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram