प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर यहां जाने वाले हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल जन्मदिन है और अपने जन्मदिन के मौके पर वह कहीं बाहर और विदेश यात्रा पर नहीं जाएंगे जबकि वह अपने ही देश में रहकर अपना जन्म दिवस मनाएंगे फिलहाल पूरा देश इस बात को जानने के लिए इच्छुक है कि अपने जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी आखिर कहां जाना चाहते हैं या फिर वह कहां रहेंगे तो चली हम बताते हैं आपको कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर कहां जाने वाले हैं।

अपने ही घर में रहेंगे पीएम मोदी – 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अपना 68 वां जन्म दिवस मनाने जा रहे हैं और इस मौके पर वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे जी हां वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्म दिवस मनाने के साथ ही साथ बनारस को 534 करोड़ रुपए की सौगात भी देने जा रहे हैं। साथ ही साथ नरेंद्र मोदी कल वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। साथ ही साथ वह करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे और कुछ नई परियोजनाओं की घोषणा भी नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री जब कल बनारस की धरती पर कदम रखेंगे तो उनकी सुरक्षा के लिए आसमान से लेकर जमीन के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा घेरा होगा और उनकी सुरक्षा में 8000 जवानों की तैनाती की जा रही है। इस लंबे चौड़े दस्ते में 20 आइपीएस अफसर भी हैं। आज से ही उनके हर कार्यक्रम स्थल को एसपीजी ने अपने हाथ में ले लिया है। केंद्र के साथ ही यूपी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल काशी विश्वनाथ मंदिर में के पूजन-दर्शन के बाद पीएम डीरेका के ऑडिटोरियम में शहर के करीब 5000 बच्चों के साथ अपने जीवन की प्रेरणा से जुड़ी फिल्म ‘चलो जीते हैं’ भी देखेंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram