इंजीनियरिंग मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं में अपने रिजल्ट के लिए विख्यात पटना के एलीट इंस्टिट्यूट ने रंगारंग वार्षिकोत्सव का आयोजन किया

इंजीनियरिंग मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं में अपने रिजल्ट के लिए विख्यात पटना के एलीट इंस्टिट्यूट ने रंगारंग वार्षिकोत्सव का आयोजन किया। इस अवसर पर संस्थान के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करके वहां मौजूद श्रोताओं को झुमा दिया।

श्री कृष्णा मेमोरियल हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम के अवसर पर संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने कहा कि इंस्टिट्यूट सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा युवा पीढ़ी में देशभक्ति अनुशासन और राष्ट्रीयता की भावना जागृत करने की परंपरा को निरंतर आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष का कार्यक्रम अन्य वर्षों की कार्यक्रमों से कहीं ज्यादा परिपक्व और सुसंगठित रहा। श्री गौतम ने इस अवसर पर छात्रों, अभिभावकों व अन्य अतिथियों को उनकी भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और उनके सम्मान में 2 मिनट का मौन रखा गया।

इससे पहले वार्षिकोत्सव का शुभारंभ 3:30 बजे शाम को दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर संस्थान के छात्र-छात्राओं ने अपने आकर्षक नृत्य संगीत और गायन से दर्शकों को झुमा दिया लगभग 6 घंटे तक इस कार्यक्रम की प्रति छात्रों और अभिभावकों में इतना उत्साह था कि वह एक पल के लिए टस से मस नहीं हुए।

इस कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर सी.पी. ठाकुर, मंगल पांडे और नितिन नवीन ने अपने विचार रखें और संस्था के निदेशक अमरदीप झा गौतम के सामाजिक व शैक्षणिक योगदान की सराहना की।

इस कार्यक्रम में एलिट इंस्टिट्यूट ने विभिन्न क्षेत्रों में अमूल्य योगदान देने वालों को सम्मानित किया। अपने-अपने क्षेत्रों में शानदार योगदान के लिए मैथिलि ठाकुर, अमिताभ ओझा, शशि सागर, मुकेश हिसारिया, विजय कुमार मिश्रा, साकेत प्रियदर्शी और ऋषिका-श्री को सरस्वती सम्मान दिया गया. इसी तरह चंचल कुमार, उज्जवल श्रीवास्तव, चन्दन झा और सौरभ कुमार को प्रतिभा सम्मान दिया गया. वहीं भरत कौशिक, सुजीत मिश्रा और सौरभ तिवारी को नागार्जुन सम्मान दिया गया.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram