कैंडल नही, अब लाएं है “रस्सी” फांसी पर दरिन्दों को लटका देंगे.

छात्रा सोनाली हत्या के खिलाफ आम आदमी पार्टी की छात्र ईकाई सीवाईएसएस के छात्र- छात्राओं ने कैंडल की जगह रस्सी लेकर निकाला विरोधमार्च.

बेगूसराय के मकरदही निवासी SSB कॉलेज की इंटर की छात्रा सोनाली की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी जाती है और 5 दिन बाद भी जिले की पुलिस दोषियों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई. जो कि पूरे पुलिस महकमा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है.

आम आदमी पार्टी की छात्र ईकाई छात्र युवा संघर्ष समिती (सिवाईएसएस) की सिमरन परवीन ने कहा, बिहार में महिला अत्याचार व हिंसा में भारी इज़ाफ़ा हुआ है, हत्या बलात्कार, छेड़छाड़ की घटना पर पुलिस प्रशासन खामोश है, अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अपराधी अपराध को अंजाम देने के बाद खुलेआम सड़को पर घूमते नज़र आते है. उनके अन्दर कानून का डर विल्कुल ही खत्म हो गया है. बेखोफ अपराधियो को सज़ा देने के लिए बिहार की बेटीयों ने अब कमर कस लिया है. बिहार सरकार इन अपराधियो की सजा देने में सक्षम नही रही.

उन्होंने कहा, अब हम कैंडल नही, अब लाएं है “रस्सी” फांसी पर अपराधियों को बिहार की बेटियां लटका देंगी.

सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने इस हत्याकांड में शामिल दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया है और राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग किया है,

उन्होंने कहा के इसी घटनों पर सरकार की उदासिंता उसकी मानसिकता को बताता है !

विरोधमार्च सीवाईएसएस बिकास पाठक, उपाध्यक्ष दानिश फारूकी, आसिफ अली, कुमार रोनक, तहरिम अहमद,प्रीती कुमारी,मिताली कुमारी,आयुषी कुमारी, जय पासवान, महताव आलम, परवेज आलम, समीर गुप्ता, आदि मेहता,संतोष कुमार,सुयश कुमार ज्योति,रौनक आदि मौजूद थे.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram