विराट कोहली ने दिल्ली प्रदूषण से लड़ने के लिए दिल्ली के लोगो से आग्रह किया

virat kohli on दिल्ली प्रदूषण

दिल्ली की बढ़ती प्रदूषण की समस्या से आम लोग तो परेशान है ही, अब यह समस्या सेलेब्रेटी लोगो का भी ध्यान आकृष्ट कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने दिल्ली के लोगों को राजधानी में वायु प्रदूषण को कम करने के लिए आवश्यक कदम उठाने को कहा। उन्होंने कहा यथासंभव अपने निजी वाहनों की बजाय पब्लिक ट्रांसपोर्ट, ओला शेयरिंग आदि का उपयोग करे, हर एक छोटा एक्शन भी बहुत प्रभावकारी होगा, इस से अन्य लोगो को ऐसा करने का एक संदेश जाएगा। भारतीय कप्तान ने कहा “यदि हमें प्रदूषण के खिलाफ इस मैच को जीतना है, तो हम सभी को एक साथ खेलना होगा क्योंकि, यह हर किसी की जिम्मेदारी है।”

हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम सभी मिलकर प्रदूषण को कम करे, विशेषकर दिल्ली वालों की। उन्होंने अपने इस वीडियो में स्पष्ट रूप से लोगो को एकजुट होकर साथ आने को कहा है। प्रदूषण पर डिबेट या बात करने से नही बल्कि एक्शन करने से ही प्रदूषण कम होगा।

विराट का यह वीडियो दिखता है कि वो भी दिल्ली की बढ़ती प्रदूषण से चिंतित है और इसे कम कर अपने नगर को बेहतर बनाना चाहते है।

 ये भी पढ़ें- दिल्ली-मुम्बई के बीच एक नई राजधानी, यात्रा-समय और किराया दोनो ही कम

आज का रिपोर्टर भी देल्हिवासियो से गुजारिश करता है कि सभी लोग एक जुट होकर प्रदूषण कम करने के लिए सार्थक कदम उठाए ताकि हमारे देश देश की राजधानी पहले की तरह बेहतर हो सके।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram