क्यूँ बॉलीवूड में चल रहा है तलाक का सिलसिला, एक और जोडी हुई अलग

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर दोनों के लिए ही यह मुश्किल स्थिति है। कुछ दिनों पहले आई इस दरार के चलते अर्जुन रामपाल अपना घर भी छोड़ चुके हैं।

अर्जुन और मेहर की शादी 1998 में हुई थी। अर्जुन और मेहर को दो बेटियां हैं, इन दो बेटियों के नाम माहिका (16) और मार्या (13) हैं। दोनों ने कहा कि, वो अपनी बेटियों के लिए हमेशा साथ हैं। हालांकि, दोनों के अलग होने की खबर से उनके फैन्स को निराशा जरूर होगी।

अपने रिश्तों को लेकर दोनों ने कहा, ’20 साल का यह सफर प्यार और खूबसूरत यादों से भरपूर है, लेकिन हर सफर के रास्ते और मायने अलग होते है और हर रिश्ते का एक वक़्त होता है। लेकिन अलग होनेके बाद भी हम एक परिवार हैं और हम हमेशा अपने बच्चों के लिए खड़े रहेंगे। आखिर रिश्ते खत्म हो जाते हैं, लेकिन प्यार जिंदा रहता है। इसके अलावा हमें इस बारे में और कुछ नहीं कहना है’।

30 नवंबर 1970 को जन्‍मी मेहर मुंबई की रहने वाली हैं। मेहर ने मॉडल‍िंग में अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी और 16 साल की उम्र में 1986 का फेम‍िना म‍िस इंड‍िया का ख‍िताब जीता था। इसके बाद उन्‍होंने कई ड‍िजाइनर्स के ल‍िए मॉडल‍िंग भी की है। अर्जुन रामपाल से शादी के बाद उन्‍होंने एक फ‍िल्‍म भी प्रोड्यूस की ज‍िसका नाम था I See You (2006)।

एक्टर अर्जुन रामपाल ने साल 2001 में आई फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से बॉलीवूड में डेब्यू किया था। इसके बाद अर्जुन कई फिल्मों में जैसे ‘दिवानापन’,’हमको तुमसे प्यार है’,’रा-वन’,’ओम शांति ओम’ में काम कर चुके हैं।

मेहर और अर्जुन के अलग होने के पीछे सुजैन खान और अर्जुन रामपाल की करीबी मानी जा रही है। क्योंकि इनके बीच अफेयर की भी खबरें आई थी। हालांकि, चार साल पहले ऋतिक-सुजैन का तलाक हो गया है। उस वक्त ये खबरें आईं थी कि, इस डिवोर्स की वजह अर्जुन रामपाल हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram