तो ऐसी रही मुकेश अंबानी के बेटे, आकाश अंबानी की प्री सगाई पार्टी, देखें इन 5 खूबसूरत तस्वीरों को

भारत देश में अमीरों की लिस्ट में शीर्ष पर काबिज रहने वाले मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी  हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो रहा है। लेकिन उससे पहले वह हिंदू रीति रिवाजों के तहत शादी से पूर्व होने वाली सभी रस्मों को बड़ी नजाकत से निभा रहे हैं। वहीं आकाश अंबानी की सगाई के पूर्व प्री सगाई पार्टी का भी आयोजन किया गया।

सगाई के पूर्व प्री सगाई पार्टी का जश्न – 

आकाश अंबानी की सगाई 30 जून को होगी लेकिन उससे पहले उनकी शादी को यादगार लम्हा बनाने के लिए अंबानी परिवार ने आकाश अंबानी के लिए प्री सगाई पार्टी का आयोजन किया। जिसमें फिल्म जगत, खेल जगत से लेकर बिजनेस जगत की नामचीन हस्तियों ने शिरकत की और उन्होंने आकाश अंबानी को जीवन के नए पड़ाव में प्रवेश करने के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

नॉर्मल पिंक और बैंगनी रंग की अचकन की जोड़ी- 

प्री सगाई की पार्टी के जश्न के दौरान जहां पर लोगों ने आकाश को शुभकामनाएं दी तो वहीं लोग आकाश और श्लोका की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे थे, क्योंकि जहां श्लोका ने नॉर्मल पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था तो आकाश बैंगनी रंग के चिकन के साथ ब्राउन जूते में किसी राजकुमार से कम नहीं दिख रहे थे। पूरी तरीके से भारतीय पोशाक में नजर आते हुए इस जोड़ी ने हाथों में हाथ डालकर महफिल में समा बांध दिया था। 

प्री सगाई पार्टी की देखें ये 5 खूबसूरत तस्वीरें…..

1.2.3.

4.

5.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram