पटना: केबल ऑपरेटर संघ प्रदेश इकाई के बैनर टेल रंजन कुमार के प्रांगन में एक बैठक का आयोजन किया गया

शुक्रबार को केबल ऑपरेटर संघ प्रदेश इकाई के बैनर तले रंजन कुमार के प्रांगन में एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता रंजन कुमार एवं प्रदीप कुमार ने किया.

इस बैठक को संबोधित करते हुए रंजन कु. पप्पू ने बताया की हम केबल ऑपरेटर को बड़े कंपनी के अधिकारी और सरकार शोषन कर रहे है. और हमारी हक़ मरी जा रही है. जबरन सेट अप बॉक्स बंद कर पैसे की उगाही की जाती है  हम केबल ऑपरेटर को सरकारी तौर पर न तो सरकारी स्तर कानून बना और न कोई सरकारी तंत्र सुध लेने का काम किया, की हम तमाम केबल ऑपरेटर किस हाल में है.

इस तरह कि हक़ मारी से निजत पाने के लिए आगामी 22 फरवरी2018 को रंजन कु. के स्थानीय प्रांगन में बैठक कर केबल ऑपरेटर की तमाम समस्यावों पर आगव की रणनीति तय करने का निर्णय लिया गया. ताकि सरकार और कंपनी द्वारा जो शोषन किया जा रहा है, उस पर मजबूती से आवाज उठाया जा सके.

इस बैठक में मुख्या रूप से उपस्तिथ प्रदीप कुम्मर, अरविन्द कुमार, संभु कुमार, अनिल कुमार, राकेश कुमार, संजय सिंह एवं अनिल कुमार ….

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram