अरबों रुपये सरकारी खजाने से लुटाने पर भी है महात्मा गांधी उपेक्षित, छात्र राजद निजी कोष से कराएंगे मरम्मत :-अमरेन्द्र ।

महात्मा गांधी

मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड में एक मात्र गांधी जी की प्रतिमा वो भी उपेक्षित । रामकृष्ण उच्च विद्यालय के प्रांगण में अवस्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा जिनकी हाथ वर्षो से टूटा हुआ है लेकिन गांधी जी के नाम पर स्वक्षता अभियान के नाम पर राजनीति चमकाने तो बहुत आते है लेकिन उपेक्षित महात्मा गाँधी की प्रतिमा के नजदीक कुरा कचरा के अंबार लगा हुआ था।

जिसकी जानकारी छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार को हुई उन्होंने आननफानन में गाँधी जयंती वही मनाने का निर्णय लिया ।छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने अपने टीम के साथियों के साथ पहुँचकर महात्मा गांधी के प्रतिमा को साफ सुथरा करके फूल माला चढ़ाकर गांधी जयंती मनाया और अपने साथियों के साथ उन्होंने घोषणा किया कि अपने निजी कोष से गांधी जी की प्रतिमा का रिपेरिंग किया जाएगा।

जरुर पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के पुनः अध्यक्ष निर्वाचित

कार्यक्रम में उपस्थित जिला महासचिव रतन कुमार,सुभाष कुमार ,अमरजीत कुमार, गुड्डु कुमार,सुशील कुमार,अमरेन्द्र राज,सोनू पाण्डेय, राघवेन्द्र कुमार,सुरेन्द्र कुमार,सब्बर राजा,आदि छात्र राजद के सदस्य उपस्थित हुए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram