वार्ड पञ्च संघ बड़े आंदोलन की तैयारी में

जुट रहे हैं, जनता की अवाज़ बनकर। 7 निश्चय को घोटाला रहित जमीन पर लागु कराने के लिए आन्दोलनरत है। चुनाव जीतने के बाद जनता के कार्य/ अपने वादे को पूरा कारने सरकार से लोहा ले रहे हैं।

इन्होंने मुरौल, सकरा, कुढ़नी और मुशहरी में आंदोलन के माध्यम से सरकार को अल्टीमेटम दिया है की इसके बाद भी वे नहीं चेते तो 28 नवंबर 2017 को जिले में एक वृहत आंदोलन (प्रदर्शन) करेगी।

ग्राम सभा व मुहल्ला सभा अभियान समिति के जनप्रतिनिधि मंच के द्वारा वार्ड सभा को संपूर्ण अधिकार देने ग्राम कचहरी को सशक्त करने वार्ड पंच को 10000 हजार रुपया मानदेय देने बाढ परिवार प्रभावित लोगों को अविलंब बाढ सहायता राशि देने किसान और खेतिहर मजदूरों को सभी तरह के ऋण माफ करने के सवाल पर एक दिवसीय धरना को संबोधित करने वालों में ग्राम सभा व मुहल्ला सभा अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष आनन्द पटेल वार्ड पंच जनप्रतिनिधि मंच के अध्यक्ष सुजीत वर्मा शम्भु नक्शा आनन्द पासवान टुनटुन ओझा संजु देवी चंन्देशवर राम राजकिशोर राम किशुन पासवान सुनीता देवी लोगों ने संबोधित किया।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram