समाज को सोशल वर्क नहीं सोशल डेवलपमेंट की जरुरत: लायन बिष्णु बाजोरिया !

906e4f75-1ad5-49cd-bcf0-6e9a3f565791

लायंस क्लब्स ऑफ़ पाटलिपुत्र के द्वरा “गोल्डन जूबली- 51वा समारोह” का आयोजन किया गया जिस में उद्दघाटनकर्ता के रूप में पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधिस आर मेंनन, मुख्य अथिति लायन डॉ एस. के. पांडेय मुख्य वक्ता के रूप में लायन बिष्णु बाजोरिया उपस्थित थे। 

इन्होने सभा को संबोधित करते हुऐ कहा की समाज को सोशल वर्क नहीं सोशल डेवलपमेंट की जरुरत है, कार्यक्रम में नए सदस्यों को पद ओर गोपनियता की शपथ दिलाई गई इसमें नए सदस्यों को पद की अहमीयत की ओर ध्यान आकर्षित कराया गया और उनको ज़िम्मेदारी का पालन निष्ठापूर्वक करने के साथ एक्टिव रहने की सलाह दी गई नए नियुक्त प्रेसिडेंट लायन एन. पी. सिंह, सचिव सरोज कुमार शर्मा, कोषाध्यक्ष पूनम कुमारी सिह को बनाया गया.

इस मोके पर बारह वरिष्ठ सदस्यों को सम्मानित किया गया जिसमे मुख्य रूपसे “लायन ऑफ़ दी इयर” का सम्मान से डी. एन. सेठ को नवाजा गया समारोह में संगठन के PRO शालिनी वैश्कियर ने मुख्य भूमिका निभाई इन्होने आज का रिपोर्टर के संवाददाता को बताया की संगठन हमेसा से जनहित का ध्यान रखती है एवं जन उत्थान का कार्य करती आ रही है इस मोके पर कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे !

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram