सीतामढ़ी के किसान की बेटी ने कर दिखाया यह कमाल !

जहां आज छोटी-छोटी बच्चियों को घिनौनी हरकतों का शिकार बना लेते हैं  मर्द। वहीं, इन मर्दों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक किसान की बेटी ने कमाल कर के दिखा दिया है जिससे, उन्हें समाज के लोग के साथ साथ सरकार भी सुभकामनाएं दे रही है। दरअसल, सीतामढ़ी की एक किसान की बेटी ने मिथिला पेंटिंग की कला में महारत हासिल कर अपने पिता का साथी साथ जिले का भी नाम रोशन कर दिया है।

किसान की बेटी ने किया कमाल-

सीतामढ़ी के एक छोटे से किसान की बेटी ने आज चारों तरफ अपनी वाहवाही का परचम लहराया है और अपनी कला का प्रदर्शन कर कला को भी फिर से उजागर कर दिया है। इस बेटी का नाम नेहा है, जिसे डीआरएम रविंद्र कुमार जैन ने सम्मानित किया। साथ ही उसकी बनाई हुई पेंटिंग्स को सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर स्थान दिया है। नेहा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ समेत सीता माता की जन्मस्थली से संबंधित पेंटिंग्स को सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर लगाया गया है। समस्तीपुर जोन के डीआरएम और स्थानीय सांसद रामकुमार शर्मा भी इस मौके पर उपस्थित थे। पिछले कई महीनों से नेहा अपनी बनायी पेंटिंग्स को शहर के किसी महत्वपूर्ण स्थान पर प्रदर्शित कराने को लेकर प्रयासरत थी। जिसमें उसको आज सफलता मिली है।

आपको बता दें कि नेहा सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दो को लेकर पेन्टिंग्स बनाने को लेकर सीतामढ़ी में चर्चित है। साथ ही साथ उनकी बनाई गई पेंटिंग्स को सीतामढ़ी जिले में सभी लोग ने नेहा के द्वारा किए गए कार्य को इज्जत दी है और जिले की सभी बेटियों से उम्मीद की है वह भी नेहा की तरह जिले का नाम रोशन करेंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram