अब बिहार के सांसद पप्पू यादव ने दिया “लव लेटर” वाला बयान !!

बिहार के सांसद पप्पू यादव आए दिन खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के लिए एक से एक विवादित बयान देते हैं और उसके बाद पप्पू यादव विवादों के घेरे में घुस जाते हैं। अब सांसद पप्पू यादव ने लव लेटर’ वाले बयान पर फंसते नजर आ रहे हैं। सांसद के इस बयान को आधार बनाकर मुजफ्फरपुर कोर्ट में उनके खिलाफ परिवाद दायर कर लिया गया है। यह परिवाद समाज सेवक अजय पांडेय ने दर्ज कराया है।

पप्पू यादव ने दिया लव लेटर वाला बयान-

हाल में ही जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और माधेपुरा सांसद पप्पू यादव दावा किया कि एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटते समय बंद समर्थकों ने उन्हें कथित तौर पर हमला किया और जान से मारने की कोशिश की थी। और इस हमले का वीडियो खुद पप्पू यादव ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था और पत्रकारों से बात करते समय वह फूट फूट कर रो दिए थे। वहीं, हमले के बाद पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि  उनका मोबाइल मुजफ्फरपुर एसएसपी ने नहीं उठाया था। दूसरी और मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव के हमले वाले वीडियो को फ्रॉड बताया और उन्होंने कहा था कि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव पर हमला नहीं हुआ था। इस मामले के बाद पप्पू यादव ने जब मीडिया रिपोर्टर से बात की तब पप्पू यादव ने एसएसपी हरप्रीत कौर के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर दी। सांसद पप्पू यादव ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि एसएसपी हरप्रीत कौर ने  घटना की रात पत्रकारों को ‘लव लेटर’ देकर बताया कि हमले की बात झूठ है.इससे कौर काफी नाराज भी हुईं और सोमवार को मीडिया से बात करते हुए वह भावुक भी हो गईं। अब इस पूरे मामले पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और माधेपुरा सांसद पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पप्पू यादव पर आरोप है कि उन्होंने महिला एसएसपी हरप्रीत कौर पर अभद्र टिप्पणी की थी। सीजेएम अदालत में अजय पांडे नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ केस दाखिल किया है।

पप्पू यादव के इस बयान को एसएसपी ने गंभीरता से लिया था। साथ ही उनके खिलाफ लीगल कोर्स की बात भी कही थीं। साथ ही उन्होंने पप्पू यादव के बयान को लेकर एक फेसबुक पर पोस्ट भी डाली थीं। इधर, पप्पू यादव के ‘लव लेटर’ वाले बयान को लेकर समाज सेवी अजय पांडेय ने ‘महिलाओं के सम्मान’ बताते हुए मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया है, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram