क्या बिहार के सांसद पप्पू यादव हैं राजनीति से सन्यास लेने को तैयार ??

आए दिन विवादों में घिरे हुए बिहार के सांसद पप्पू यादव एक बार फिर से विवादों के बवंडर में फंस गए हैं। अभी हाल में ही भारत बंद के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते समय बताया कि उन्हें कुछ अज्ञात लोगों ने पीटा है और उन्होंने यहां वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था। वहीं, जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हुए इस हमले को एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा है कि उन पर कोई हमला नहीं हुआ है, वह लोगों का ध्यान खींचने के लिए यह सब बातें बोल रहे हैं।

सांसद पप्पू यादव ने एसएसपी को दी खुली चुनौती-

6 सितंबर को भारत बंद के दौरानपप्पू यादव के ऊपर कथित हमले का वीडियो सामने आया था। जिसमें पप्पू यादव हंसते हुए बंद समर्थक से बंद किए गए रोड से जाने देने का आग्रह कर रहे हैं। पप्पू यादव वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि बंद में मेरा भी समर्थन है। वहीं, एसएसपी हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव के द्वारा किसी भी शिकायत से भी इनकार किया है। अब इस मामले में वहीं, एसएसपी हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव के द्वारा किसी भी शिकायत से साफ मना कर दिया है। पप्पू यादव ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने बार-बार एएसपी को मैसेज किया कि आंदोलनकारी मेरे साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं, मुझे बचाइए, लेकिन उन्होंने मेरे बात को नजरअंदाज किया। पप्पू यादव ने कहा कि मुझे सरकार द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है और उन्होंने स्कॉर्ट देना भी उचित नहीं समझा। जबकि 15 दिन पहले से ही मेरा पद यात्रा कार्यक्रम मधुबनी से पटना प्रस्तावित था। उन्होंने मुजफ्फरपुर के एएसपी पर आरोप लगाया कि जब घटनास्थल पर कोई पुलिसकर्मी नहीं था, तो एसपी को वीडियो कौन दिया। मैं चुनौती देता हूं कि वीडियो की जांच हो और यह साबित हो जाए की वीडियो उसी गांव का है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा या नहीं तो एसएसपी नौकरी से रिजाइन कर दे। सांसद ने कहा कि यह वीडियो उस गांव के पहले का है, जहां 15 जगहों पर रुक कर लोगों से मिलें।

पप्पू यादव पर हमले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है  आरजेडी विधायक राहुल तिवारी ने कहा है कि पप्पू यादव जानबूझ कर नाटक कर रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी कहा है कि राजनीति को अनर्गल प्रचार का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए। वह एक सांसद है, इसलिए उन्हें कानून का सहारा लेना चाहिए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram