गोपालगंज: नहीं रहे चाडी दुर्ग के वार्ड सदस्य युगल यादव, मुखिया सुनील चौबे ने परिजनों को दी सांत्वना

कहते हैं जिंदगी किसी की मोहताज नहीं होती समय आने पर इंसान दुनिया से चला ही जाता है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे लोग हमें छोड़कर जाते हैं जिनकी कमी हमेशा महसूस होती रहती है और हम उनके अधूरे पन को कभी भी पूरा नहीं कर सकते। एक ऐसे ही शख्स ने आज चढ़ि दुर्ग इलाके से हम सभी के बीच से विदा ले लिए।

युगल यादव ने ली अंतिम सांस 

युगल यादव चाडी दुर्ग वार्ड के एक ऐसे शख्स हैं, जिनकी चाडी दुर्ग इलाके में काफ़ी लोकप्रियता थी, वहीं समाज में उनके द्वारा किए गए कार्य को लोगों के द्वारा सराहा भी जाता था। कफ की वजह से बीमार हुए युगल यादव काफी समय से इलाज की प्रक्रिया से गुजर रहे थे। वह पिछले चार-पांच दिन से गोरखपुर में भर्ती थे लेकिन उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट हो रही थी जिसके कारण उन्होंने आज अंतिम सांस ली। युगल यादव के गुजर जाने के बाद से चाडी दुर्ग इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं युगल यादव चाडी दुर्ग इलाके के वार्ड सदस्य थे। पंचायत सोनहुला गोकुल के चाडी दुर्ग के वार्ड सदस्य युगल यादव को लोगों के द्वारा बहुत मान-सम्मान दिया जाता था, वहीं उनके गुजर जाने के बाद लोग उन्हें अंतिम बार देखने के लिए उनके घर की पहुंच रहे हैं।

पंचायत के मुखिया पति सुनील चौबे ने दी परिजनों को सांत्वना-

युगल यादव की मृत्यु के बाद पंचायत के मुखिया पति सुनील चौबे उनके परिजनों से मिलने पहुंचे और उनसे मिलकर उन्होंने युगल यादव के किए गए कार्य को सराहा। मुखिया सुनील चौबे ने कहा कि-

“भले ही आज युगल यादव हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके किए गए कार्य हमेशा हमारे बीच शामिल रहेंगे। वहीं उनकी किए गए कार्य को भी सुनील चौबे ने सराहा और कहा कि आज भी लोगों के द्वारा उनके किए गए काम की प्रशंसा की जाती है। सुनील चौबे ने उनके परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि, युगल का व्यवहार इतना सकुशल था कि वक्त की जरूरत पड़ने पर वह सभी इंसान के काम आते थे और अपनी सीमा से पार जाकर लोगों की मदद किया करते थे। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी इस कमी को चाडी दुर्ग कभी भी पूरा नहीं कर सकेगा।”

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram