दही खाओ इनाम पाओ प्रतियोगिता 2018

अजब-गजब प्रतियोगिता

क्या आपने कभी सोचा है कि आपको अधिक खाने की आदत पुरस्कार भी दिलवा सकती है? अगर आप ऐसा नही सोचते है तो तैयार हो जाइए अनोखी प्रतियोगिता के लिए जहाँ आप मुफ्त में शिरकत कर सकते है और इतना ही नहीं विजेता होने पर आपको पुरस्कृत भी किया जाएगा।
जी हाँ, हम बातू कर रहे है सुधा डेरी द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित की जानेवाली दिलचस्प प्रतियोगिता “दही खाओ, इनाम पाओ प्रतियोगिता’ की जो कि 18 जनवरी को फुलवारी शरीफ स्थित उसके प्लांट में होगी।
इस दिलचप्स प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 14 जनवरी से 17 जनवरी सायं 5 बजे तक निबंधन करवा सकते है। रेजिस्ट्रेशन मुफ्त है और सिर्फ मोबाइल से SMS के माध्यम से स्वीकार्य किये जायेंगे। इसके लिए प्रतिभागियों को अपना नाम, लिंग पता व उम्र टाइप कर SMS के माध्यम से 7260842120 पर भेजना है। प्रविष्टियां स्वीकार्य होने पर सुधा द्वारा प्रतिभागियों को कन्फर्मेशन मैसेज दिया जाएगा। प्रविष्टियां सिर्फ टेक्स्ट मैसेज के द्वारा स्वीकार्य है, कॉल इस नंबर पर सिर्फ टेक्स्ट मैसेज भेजे, कॉल के द्वारा कोई प्रविष्टि स्वीकार नही की जाएगी।

मकर सक्रांति के अवसर पर सुधा डेरी अपने दुग्ध उत्पादों के प्रमोशन के लिए 2012 से प्रतिवर्ष इस प्रकार का आयोजन करती आ रही है। इस प्रतियोगिता का आयोजन सुधा डेरी के मार्केटिंग टीम के द्वारा किया जाता है।

तो आइए चल चले चलते है दही खाने –

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram