दुर्व्यवहार मामले में SSP से मिले राजद के प्रतिनिधि मंडल, दोषी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े

मुज़०: छात्र राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रधान महासचिव चंदन यादव के साथ नगर थाना के ए एस आई सुभाष प्रसाद सिंह एवं उसके ड्राइवर के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के प्रतिनिधिमंडल वरीय पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर से मिलकर  ASI और उसके ड्राइवर पर कारवाई करने की मांग पर अड़ गए जिसपर एसएसपी ने त्वरित करबाई का अश्वासन दिया।

1. दिनांक 17 अगस्त 2017 को दिन करीब 12:00 बजे रेड क्रॉस भवन के सामने डॉक्टर जांच के लिए जूरन छपरा जाते वक्त वाहन चेकिंग के दौरान छात्र राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव चंदन यादव को ASI श्री सुभाष प्रसाद द्वारा रोका गया।

2. मोटरसाइकिल रोड पर चंदन यादव ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस वाहन के सभी कागजात डिक्की से निकाल कर दिखाया परंतु जल्दबाजी होने के कारण हैमलेट छूट गया जिसके लिए चालान काटने की बात करने पर चंदन यादव ने अपना परिचय देते हुए एक मौका मांगा। परिचय देते ही सुभाष प्रसाद सिंह राजद नेता के प्रति अपमानजनक शब्दों का बौछार कर दिया जिसका विरोध करते हुए चंदन यादव करते हुए  चालान जल्दी काटने की बात कही।

3. चंदन यादव की परिस्थिति एवं जल्दी चालान काटने की बात पर एएसआई ने कहा कि चालान के लिए तुमको थाना चलना होगा तू तो बड़ा नेता  न बरा जिसका विरोध करना स्वाभाविक था।

4. इतने में सुभाष प्रसाद सिंह के इशारे पर चालक ने चंदन यादव का कॉलर पकड़कर थप्पड़ चला दिया और खींचकर गाड़ी में बैठा कर थाना ले गया।

5. नगर थाना पर राजद कार्यकर्ताओं के पहुंचने पर ₹300 का चालान काटकर छात्र नेता को छोड़ा गया। चंदन यादव के साथ चेकिंग स्थल पर चालान काटने पर राजद नेताओं के लिए अपमानजनक शब्द कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारते हुए पुलिस गाड़ी में बैठा कर अपराधी की तरह एक सम्मानित व्यक्ति को थाना पर लाना ‘पुलिस मैनुअल’ के खिलाफ है जिसके लिए पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई न्याय हित में है।

6. पूर्व में भी 26 सितंबर की रात 2:00 बजे राजद महानगर को बेवजह राजा दत्त का बैनर और नेमप्लेट तोड़कर अपराधी की तरह नगर थाना मिल ले जाकर 14 घंटा बैठाकर आश्चर्यजनक घटना है जिसकी जांच शायद चल रही है।

7. लगातार नगर थाना द्वारा राजग प्रतिनिधि के साथ इस तरह की घटनाएं नगर थाना में पदस्थापित पदाधिकारी की मंशा के प्रति संदेह एवं चिंता का भाव पैदा करता है जिसका निराकरण अतिआवश्यक है।

ASI सुभाष प्रसाद  एवं उसके चालक गैरकानूनी दुर्व्यवहार की ।

चार दिनों के अंदर त्वरित जांच कराकर विधिसम्मत करवाई ना करने पर पुलिस प्रशासन के प्रति राजद परिवार आक्रोश मार्च निकालते हुए धरना एवं प्रदर्शन करेगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram