पटना होटल गली से 4 लोग शराब के साथ गिरफ्तार

हिंदी में एक कहावत है कि ‘लती(Addicted) की लत(Addiction) नहीं छूटती। शराब की लत भी कुछ ऐसी ही है, सभी को जानकारी है कि बिहार में शराब निषेध है बाबजूद इसके लोग अपनी आदत सेबाज नहीं आते, जानते हुए की इसकी सजा काफी कठोर है। आये दिन अखबारों एवं समाचारों में शराब से संबंधित गिरफ्तारी की खबरे आती रहती है फिर भी लोग है कि मानते नहीं।

प्रशासन के सजग रहने के बाबजूद भी राजधानी में शराब उपलब्ध हो जा रहा है, लोग शराब के साथ पकड़े भी जा रहे है। आज पुलिस अपनी नियमित चेकिंग के लिए होटल गली में थी, चेकिंग के दौरान वहीं स्थित सार्थक होटल से लड़कों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी चारो सिवान के रहने वाले है।

होटल गली स्थित होटल सार्थक के रूम न० बी 4 औरबी 6 से 4 शराब की बोतल बरामद हुई है। लड़को की गिरफ्तारी के बाद होटल पर भी कानूनी कार्यवाई की जयेगी।

तमाम सुरक्षा के बाबजूद भी शराब उपलब्ध हो जा रहा है, लोग गिरफ्तार भी हो रहे है किन्तु ऐसे मामलों में विशेष कमी नहीं आयी है। शराबबंदी से आम जनों को ही फायदा है किंतु यह आम जन समझने को तैयार हो तभी न?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram