पप्पू यादव ने फिर दिया विवादित बयान, कहा पोर्न साइट्स पर लगनी चाहिए बैन

आए दिन अपने विवादित बयान से चर्चा में घिरे जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव एक बार फिर से अपने विवादित बयान के जरिए सुर्खियों में छा गए हैं। अब दरभंगा पहुंचे पप्पू यादव ने कहा है कि गंदी फिल्मों को देखने की वजह से बच्चों के अंदर यह दरिंदगी घुस जाती है इसलिए पॉर्न साइट्स पर बैन लगा देना चाहिए। उन्होंने यह बात मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के लिए दरभंगा में कहीं।

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पोर्न साइट्स पर लगना चाहिए बैन-

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को चपेट में ले कर पप्पू यादव ने फिर एक विवादित बयान दिया। वहीं, साथ ही साथ पप्पू यादव ने अपने निशाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी घसीट लिया। उन्होंने कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि सरकार को ब्रजेश ठाकुर के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं हो। दरअसल, पप्पू यादव ने ब्रजेश ठाकुर के अखबार को दिए गए सरकारी विज्ञापनों को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सीएम हैं, वे कैसे बच जाएंगे। उन्हीं के पास IPRD है, जो विज्ञापन पर पैसे खर्च करता है, जिसने ब्रजेश ठाकुर को पैसा दिया। उन्होंने यह भी कहा कि मैं केवल नीतीश कुमार को ही इन सब का जिम्मेदार नहीं ठहराता हूं, यह सब कार्यक्रम पिछले 3 सालों से बिहार में चला आ रहा है। सांसद ने कहा कि पहले लालू यादव के साथ नीतीश कुमार की सरकार थी, अब बीजेपी के साथ है। लेकिन विडंबना तो ये है कि बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी नहीं मानती है। शेल्टर होम में रहने वाली लड़कियों की जाति किसी को पता नहीं, इसीलिए इन लड़कियों के लिए कोई आवाज नहीं उठा रहा है। पप्पू यादव ने मां-बाप को हिदायत देते हुए कहा कि वो 16 साल तक अपने बच्चों को हॉस्टल में ना भेजें। उन्होंने मांग की कि पॉर्न साइट्स, गंदी फिल्में और गानों पर रोक लगनी चाहिए। अन्यथा 99 फीसदी से भी ज्यादा मां-बहन-बेटी सुरक्षित नहीं रहेंगी। सांसद ने कहा कि इतनी धूप और 200 किमी की पदयात्रा में मैं मरने के लिए नहीं आया हूं, उन्हें बचाने के लिए ये सब कर रहा हूं। मेरी जिंदगी से ज्यादा जरुरी उनकी सुरक्षा अहम है।

अब बिहार के मधेपुरा सांसद ने इस बयान के बाद एक बार फिर विवादों का बवंडर खड़ा कर लिया है। अब सियासी हवा फिर उबाल लेगी और नेता एक दूसरे को फिर एक बार तंज कसना शुरू कर देंगे। अभी हाल में ही पप्पू यादव को भारत बंद के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें पीटा था उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते समय बताया कि मेरी मदद के लिए कोई खड़ा नहीं हुआ। वही इस वीडियो को लेकर एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा था कि यह वीडियो फ्रॉड है तब पप्पू यादव ने कहा कि अगर यह वीडियो फ्रॉड निकला तो मैं अपनी राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram