बिहार के नालंदा जिले में आरजेडी विधायक शक्ति यादव के घर बार डांसरों ने लगाए जमकर ठुमके

बिहार के नेताओं का मन अब राजनीति से हटकर नाचने वाली बार डांसर के ठुमकों पर अटका है। शायद तभी तो बिहार में फैली हिंसा और दरिंदगी को और बढ़ावा दिया जा रहा है। अभी हाल में ही बिहार के नालंदा जिले में एक आरजेडी विधायक शक्ति यादव के घर पर पिता के श्राद्घ समारोह में बार डांसर के ठुमकों पर उपस्थित लोग झूम झूम कर नाच रहे थे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और विधायक की खूब निंदा भी की जा रही है।

आरजेडी विधायक के घर बार डांसर ने लगाए जमकर ठुमके-

आरजेडी विधायक शक्ति यादव के घर पर उनके पिता के साथ समारोह में पहुंचे लोगों ने बार डांसर के ठुमके पर खूब नाच नचाया। शॉर्ट समारोह में फेविकोल गाने पर सब ने जमकर खूब मजे किए। यह तो बेहद शर्म सार शर्मसार करने वाली बात है कि किसी खुशी के मौके पर नहीं बल्कि दुख के मौके पर इन बार  डांसरों ने महफ़िल में रंग जमाया है। दरअसल यह सब कार्यक्रम विधायक शक्ति यादव के पिता के निधन के बाद उनके पैत्तिक गांव विरनामा की है। यहां विधायक जी के पिता के निधन के बाद एक दिन पुर्व ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कई नेता भी आमंत्रित थे। और उन्होंने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर खूब मजे किए हैं। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में राजद नेत्री और लालू यादव की पुत्री मीसा भारती ने भी शिरकत किया था। उसके एक दिन बाद गांव में संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

बिहार में ऐसा कार्यक्रम पहली बार ही नहीं बल्कि कई बार हो चुका है। जहां नेताओं को अपनी रंगरेलियां बनाने से फुर्सत नहीं मिलती और जनता अपनी समस्याओं से निजात नहीं पाते। आखिर इन सब खबरें सुनने के बाद लोग यही सोचते हैं और समझते हैं कि बिहार का विकास क्यों नहीं हो रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram