बिहार के बेगसराय में विधायक श्याम रजक पर भारत बंद के दौरान हमला !!

एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ सवर्ण संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया था, जिसके बाद पूरे देश में बंद समर्थकों ने जमकर बवाल काटा और आगजनी की है। वहीं, बिहार में इसका सबसे ज्यादा और व्यापक असर देखने को मिला है। बिहार में रेलवे स्टेशन से लेकर सड़क तक और सभी यातायात साधनों को ठप कर दिया गया है।  वहीं, जगह-जगह एनएच और मुख्य मार्ग बंद होने की वजह से पूरे प्रदेश में यात्री परेशान रहे। वहीं, जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष और मधेपुरा से सांसद पप्पु यादव पर मुजफ्फपुर में हमले के बाद विधायक और जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक पर भी हमला हुआ है।

 

जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक पर अज्ञात लोगों ने किया हमला-

जब श्याम रजक के सुरक्षाकर्मी उनसे रास्ता खाली कराने पहुंचे तो प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हो गई। जब यह झगड़ा बढ़ा और प्रदर्शनकारियों को पता चला के सुरक्षाकर्मी श्याम रजक की गाड़ी के लिए रास्ता खाली करवा रहे है तब प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी के ऊपर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। बताया जा रहा है कि इस हमले में श्याम रजक को मामूली चोट आई है जबकि उनके सुरक्षाकर्मी भी इस हमले में घायल हुए हैं। यह हमला बेगूसराय से खगड़िया जाने के दौरान हुआ। सूत्रों के मुताबिक श्याम रजक का काफिला खगड़िया की तरफ बढ़ रहा था कि रास्ते में बंद समर्थक रास्ता ब्लॉक किए हुए थे। आपको बतादें कि श्याम रजक दलित नेता हैं। उन्होंने दलितों के आरक्षण के लिए हमेशा आवाज उठाते रहें हैं। वहीं, गुरुवार को बंद समर्थकों के हमले से पहले श्याम रजक ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर केंद्र सरकार के फैसले को सही बताय था। उन्होंने कहा था कि संविधान से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। इसका अधिकार किसी को नहीं है। श्याम रजक ने बंद समर्थकों के हमले को लेकर बलिया थाना में एफआईआर भी दर्ज कराया है।

 

आपको बता दे कि बिहार में बंद के दौरान बंद समर्थकों ने आम लोगों को तो निशाना बनाया ही साथ ही सांसद, विधायक और पुलिस को भी नहीं छोड़ा गया। मुजफ्फरपुर में जहां सांसद पप्पू यादव पर हमले की खबर आई थी। जिसमें बताया गया था कि पप्पू यादव के काफिले पर बंद समर्थकों ने हमला किया था। पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश रची गई थी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram