बिहार के बेगूसराय में गांव वालों ने किया दरिंदों का खात्मा

आए दिन बिहार में कोई ना कोई घटना ऐसी हो जाती है कि बिहार के लोगों से अब धीरे-धीरे लोगों का जुड़ाव खत्म होने लगा है। अब बिहार में दरिंदगी के सिवाय और कुछ भी नहीं रह गया है। हमेशा लड़कियों के साथ बलात्कार, यौन शोषण, अपरहण मॉब लिंचिंग इत्यादि खबरें आती रहती हैं। बिहार की लड़कियां खुद को सुरक्षित समझे भी तो कैसे जब इस गंदगी का माहौल बिहार की हवाओं में फैला हुआ है। अब बिहार से फिर मॉब लिंचिंग जैसी खबर सामने आई है जहां दरिंदों ने एक स्कूल की छात्रा का अपहरण कर लिया था जिसके बाद गांव वालों ने उन दरिंदों को पीट पीट कर मार डाला।

 

बेगूसराय में फिर हुई मॉब लिंचिंग जैसी वारदात-

 

बेगूसराय के एक स्कूल में तीन बदमाश, अपनी दरिंदगी की हदें पार करने पहुंचे थे और उन्होंने एक छात्रा का किडनैप करना चाहा, जब प्रधानाध्‍यापिका ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी, जिसे देखकर स्कूल में बच्चों की भगदड़ मच गई। बच्चों को चिल्लाते देख कई गांववाले भागकर स्कूल पहुंचे और तीनों बदमाशों को दबोच लिया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तीनों की लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पिटाई की। गांव वालों ने उन्हें इतना मारा की तीनों बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक इलाके में नामी बदमाश हैं। बदमाशों से इलाके में काफी दहशत थी। मारे गए बदमाशों की पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह और बौनु सिंह की रूप में हुई है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीनों बदमाशों की मौत हो गई।

 

गांव वालों की इस पहल के साथ हो सकता है कि बिहार की जनता और सतर्क हो जाए और बदमाशों से निपटने के लिए यह सब तरीके अपनाएं ताकि बिहार की हवाओं में कुछ तो इंसानियत बची रहे। जब सरकार और प्रशासन कुछ नहीं कर पाते हैं तो अक्सर ऐसे ही ग्रामीणों के हौसले से इन दरिंदों का नाश होना जरूरी  होता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram