बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का शाह को शाही भोज निंदनीय : जाविप

d49a9cd6-61a0-46f0-be58-ba82203cf2b6

जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनिल कुमार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार शाह को शाही भोज दे रहे हैं। वही दूसरी तरफ बिहार के रोहतास में मां-बेटी जहर खा कर खुदकुशी कर ली। इसका कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है। घटना रोहतास जिले के सीढी ओपी के बेसपूरा गांव की है। जहां महिला कंचन कुंवर ने अपने 13 वर्षीय पुत्र अंकित के साथ इस घटना को अंजाम दिया। दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवन को समाप्त कर लिया। आर्थिक तंगी के कारण उसके परिवार का भरण पोषण नहीं चल पा रहा था।

इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा ? श्री नीतीश कुमार ने अमित शाह के साथ बिहार की राजनीति का शतरंज खेल रहे है वहीं दूसरी और जनता बदहाल है। सरकार को चाहिए कि वह ऐसी स्थिति उत्पन्न ना होने दें कि लोग आत्महत्या को मजबूर हो। लोग ऐसी गलत मानसिकता से ऊपर उठे, इस के लिए उन्हें आत्मनिर्भर बनाना होगा। रोजगार के अवसर समाप्त होते जा रहे हैं और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। यह आने वाले समय में बिहार के लिए बड़ा सिरदर्द साबित होगा और बच्चे को जब रोजगार नहीं मिलेगा तो अन्य कोई विकल्प भी अपना सकता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram