बिहार के सांसद पप्पू यादव हैं बेटियों को सुरक्षित करने के लिए हर हद तक तैयार

बिहार में जिस तेजी के साथ छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दरिंदगी और यौन शोषण जैसी खबरें सामने आ रही हैं उसी तेजी के साथ विपक्षी दल की पार्टियां एक दूसरे पर इल्जाम पर इल्जाम लगाए पड़ी है। कोई यह नहीं सोच रहा कि बेटियों को न्याय कैसे दिलाया जाए लेकिन, सब यह सोच रहे हैं कि यह मुद्दा उठाकर विपक्षी पार्टी को कैसे फसाया जाए। अब बेटियों की रक्षा का ध्यान करते हुए सांसद पप्पू यादव ने पदयात्रा निकालने का फैसला किया।

बिहार के सांसद पप्पू यादव ने निकाली नारी बचाव पदयात्रा-

हमेशा ही विवादों से घिरी बिहार जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्पू यादव ने अब बिहार की बेटियों की रक्षा का बीड़ा संभाल लिया है। अब उन्होंने बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर नारी बचाओ पदयात्रा निकाली है। दरअसल, यह पदयात्रा जन अधिकार पार्टी ने कुम्हरार से शुरू होकर विभिन्न रास्तों से होते हुए सचिवालय स्थित शहीद स्थल तक निकली, जिसका नेतृत्व सांसद पप्पू यादव कर रहे थे। इसी पद यात्रा के दौरान पप्पू यादव ने विपक्षी नेता के ऊपर जमकर बम फोड़ा। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मेरी लड़ाई बिहार की बे‍टी, गरीब, मजलूम, वंचितों और आम लोगों को बचाने की है। देश की बेटियों को बचाने की जिम्मेदारी मेरी है और इसके लिए मुझे जिस भी हद तक जाना पड़ेगा, मैं उस हद तक जाने को तैयार हूं। मुजफ्फरपुर बालिका कांड का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने पूरे मामले के लिए राजनेताओं को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया। देश की बेटियां नहीं हैं सुरक्षित पदयात्रा के दौरान बताया कि आज देश और समाज में बेटियां पूरी तरह असुरक्षित हो गई हैं, आए दिन उनके साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। सांसद ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर बेटियों की इज्जत और सम्मान के साथ कुछ भी गलत होगा तो मेरी सीधी लड़ाई सिस्टम के साथ होगी। मैं इस सिस्टम को सुधार कर के रहूंगा।

पप्पू यादव नेता नारी बचाओ पदयात्रा निकाल कर खुद को भले ही नारी के हक में बताया हो लेकिन अगर वह इस मुद्दे पर अटल रहते हैं तभी यहां महिलाओं के हित में साबित होगा। बिहार आज जिस तरह की दरिंदगी फैली हुई है उसे समेटना बहुत ही मुश्किल है। अब लड़कियों के साथ यौन शोषण बलात्कार मॉब लिंचिंग जैसी खबरों के चलते बिहार की हर एक लड़की असुरक्षित हैं और प्रशासन को इस मुद्दे पर ध्यान देना चाहिए और बेटियों का जरूर बचाव करना चाहिए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram