बिहार: चंपारण जिले में प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने किया पति का कत्ल

ऐसा कहा गया है कि प्यार अंधा होता है, जब व्यक्ति पर प्यार का खुमार चढ़ा होता है तो उसे बाहर की दुनिया में कुछ भी नहीं दिखता है। इसी प्यार के चलते हैं, बिहार से फिर दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आ रही है जिसमें पत्नी ने अपने परिवार के साथ मिलकर खुद अपने पति का कत्ल कर दिया। यह वारदात बिहार के पूर्वी चंपारण से सामने आया है। दरअसल, पत्नी का प्रेम प्रसंग पति को रास नहीं आ रहा था, लिहाजा वो इससे खुश नहीं था।

पत्नी ने किया अपने परिवार के साथ मिलकर पति का कत्ल-

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से इस सनसनीखेज मामला को पत्नी ने साजिश करके सात जन्म तक साथ निभाने का वादा जिसके साथ किया था उसे ही मार डाला। दरअसल, कई बार पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद से पति बार-बार पत्नी का विरोध करता था। जब पत्नी ने देखा कि अब पति ज्यादा विरोध करने लगा है तब पत्नी ने अपने प्रेमी और अपने परिवार जनों के साथ मिलकर पति को रास्ते से किनारे करने का फैसला ले लिया और उसे जान से मार डाला। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है, मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूरा मामला पूर्वी चम्पारण के सुगौली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मुन्ना और उसके पत्नी सुशीला के बीच पहले से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच विवाद की वजह थी कि पत्‍नी का किसी अन्‍य के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर दोनों में अक्‍सर झगड़े भी हो रहे थे। कई बार लोगों के बीच विवाद को सुलझाया गया था। सुशीला के ससुराल वालों का आरोप है कि सुशीला एक तय साजिश के तहत अपने प्रेमी से मिल कर मुन्ना की हत्या करा दी। वहीं पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद  पुलिस ने पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram