बिहार पुलिस ने 12 घंटे में कर दिखाया यह चौका देने वाला काम

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने एक बहुत ही शानदार काम करके दिखाया है जिसके कारण सभी जगह से उन्हें प्रोत्साहन और बधाइयां मिल रही है। दरअसल, मुद्दा यह है कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 12 घंटे में 66 अपराधियों को गिरफ्तार कर एक मिसाल कायम कर दी है।

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हासिल की बड़ी कामयाबी-

पुलिस ने 12 घंटे के विशेष अभियान में 66 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर की गई। आपको बता दें कि एसएसपी मनोज कुमार ने सोमवार की रात 11 बजे से एक बजे तक सभी थानेदारों को अपने-अपने क्षेत्र में वॉन्टेड क्रिमिनल्स के खिलाफ विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिये थे। जिसके बाद पुलिस ने वांछित अपराधियों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश देकर 66 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को इस ऑपरेशन को पूरा करने के लिए यह निर्देश दिया था।  एसएसपी मनोज कुमार की जिले में तैनाती के बाद से जिला में अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने की कवायद जोरों पर है। इस विशेष अभियान के तहत गिरफ्तार आरोपी नक्सली, लुटेरे, डकैत, हत्यारे, महिलाओं से छेड़खानी करने वाले आरोपी शामिल हैं।

बिहार में चल रहे दंगा फसाद के चलते पुलिस के इस बड़े कदम के बाद सभी आरोपी दहशत में होंगे और भगवान से प्रार्थना कर रहे होंगे कि अबकी पुलिस उन्हें ना गिरफ्तार कर ले और उन्हें बंधक ना बना ले। वहीं दूसरी ओर सरकार भी पुलिस के इस कामयाबी के अवसर पर उन्हें बधाइयां देने से नहीं चूक रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram