बिहार में अब भी शराब तस्करी का सिलसिला जारी

यूं तो ट्रेनों का इस्तेमाल आवागमन के लिए किया जाता है  लेकिन, अब बिहार में हालात यह है कि अपराधी ट्रेनों का इस्तेमाल शराब की तस्करी के लिए किया जा रहा है। दरअसल, बिहार के बक्सर में उत्तरप्रदेश से बिहार आने वाली ट्रेन में पुलिस ने शराब बरामद किए हैं।

क्या है पूरा मामला-

बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब का तस्कर जारी है और लोगों ने शराब को खरीदना बंद नहीं किया है। इसी कड़ी में, बक्सर में भी पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस के मुताबिक बक्सर जीआरपी थाने में एस्कॉर्ट पार्टी ने उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में आने वाली ट्रेनों से इस एक हफ्ते में चौथी बार शराब बरामद की है। शराब बरामदगी को लेकर बक्सर जीआरपी एएसआई उपेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रदेश में हरियाणा और उत्तर प्रदेश से सबसे ज्यादा शराब लाई जाती है। आपको बता दें कि बक्सर में आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है। यहां स्कूल हो या कब्रिस्तान, इटभट्टा, तालाब और जमीन के नीचे तक शराब माफिया शराब की बड़ी-बड़ी खेप छुपाकर रखते हैं। इन माफियाओं को पकड़ने में पुलिस अभी भी नाकाम है।

जिस तरह से बिहार में शराब की तस्करी की जा रही है उससे यह साफ पता चल रहा है कि बिहार के लोगों ने शराबबंदी पर बिल्कुल शक्ति नहीं बढ़ती है और लोगों ने ऐसी मजाक बनाकर रख दिया। और सरकार भी इस पूरे मामले में कोई कदम नहीं उठा रही है वहीं पुलिस भी नी हत्थे हैं और अपराधियों को पकड़ नहीं पा रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram