बिहार में महसूस हुए भूकंप के झटके

वैसे तो बिहार में आए दिन राजनीतिक भूकंप आते रहते हैं लेकिन आज असली में बिहार की धरती पर भूकंप आया है। आज बुधवार को बिहार में सुबह 10 बजकर 23 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं। मौसम विभाग ने भी भूकंप के झटकों की पुष्टि कर दी है।

बिहार में छाया भूकंप का कहर-

आज 12 सितंबर बुधवार को 10: 30 पर बिहार की धरती पर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। तकरीबन 15 सेकेंड तक लोगों ने ये झटके महसूस किए।यह भूकंप के झटके बिहार के भागलपुर, किशनगंज, सहरसा, मुंगेर, बाढ़, सुपौल समेत कई और जिलों में महसूस किए गए। बताया जा रहा है कि इस भूकंप का मुख्य केंद्र आसाम है। बिहार में आए इस भूकंप की तीव्रता 5.6 मापी गई है। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घर और दफ्तर से बाहर निकल आए। फिलहाल इस भूकंप के आने से किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं आई है। वहीं, किसी तरह के नुकसान की भी कोई आशंका नहीं है। बांका जिला और उसके आसपास भी महसूस किए गए भूकंप के झटके। सहरसा, मुंगेर और बाढ़ में भूकंप से दहशत में लोग। भागलपुर समेत अन्य जिलों में भी भूकंप की वजह से घरों से बाहर निकले लोग। सहरसा में भी भूकंप से सड़कों पर उतरे लोग। अपने दफ्तर और घरों से बाहर निकलो लोग। पटना में लगे भूकंप के झटके महसूस किए गए। भागलपुर में भी महसूस किए गए भूकंप का झटके महसूस किए गए। किशनगंज में भी लोगों ने महसूस किए भूकंप के झटके महसूस किए गए। गया में लोग घरों से बाहर निकले अफरातफरी का माहौल। पूर्णिया में अफरातफरी का माहौल, दहशत में लोग। अररिया में भी महसूस किए गए भूकंप के झटके महसूस किए गए। बेगूसराय में विद्युत भवन समेत तमाम बड़ी बिल्डिंग से लोग सड़क पर निकल आए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram