बिहार सांसद पप्पू यादव ने झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ निकाला मोर्चा

यूं तो डॉक्टरों को धरती का भगवान माना जाता है लेकिन आज डॉक्टर बने इन्हीं भगवानों ने जनता को जमकर लूटना और फरेब करना अच्छे से सीख लिया है। वहीं, बिहार में भी डॉक्टरों की यह मनमर्जी चालू है। अब झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ बिहार के सांसद पप्पू यादव ने मोर्चा निकाल दिया है। पप्पू यादव का कहना है कि डॉक्टर और बड़े-बड़े अस्पताल जिस तरीके से गरीबों को लूट रहे हैं, उस पर वो चुप नहीं बैठेंगे।

पप्पू यादव ने फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ निकाला मोर्चा-

हमेशा विवादों में घिरे रहे बिहार सांसद पप्पू यादव ने रविवार को पटना के शिवा अस्पताल में बंधक बने मरीज को छुड़ाने पहुंचे। अस्पाताल के प्रबंधकों का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़-फोड़ की, जिसका सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है। अब इस मामले में  आईएमए के अध्यक्ष डॉ सहजानंद ने पप्पू के इस रवैये पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए सरकार से मांग की है की अगर ऐसा रवैया रहा तो बिहार से डॉक्टर पलायन करने लगेंगे। वहीं, इस पूरे मुद्दे पर पप्पू यादव का कहना है कि  ‘मेरे लिए यह बस की बात नहीं कि कोई मेरे सामने मेरी बहन को छेड़े और मैं पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस के आने की प्रतीक्षा करता रहूं। कोई अस्मत लूटे, इसके पहले गुंडे को गोली मार दूंगा। इस गोली मारने के कारण IPC में अपराध बनता है तो बने, कोई फिक्र नहीं।’ पप्पू यादव ने आगे कहा कि अब वक्त आ गया है कि फर्जी लुटेरे डॉक्टरों और अस्पतालों की जनठुकाई हो, साथ ही कालिख भी पोता जाए। उन्होंने कहा कि व्यवस्था कुछ नहीं कर पा रही, ऐसे में परेशान लोग मेरे पास आते हैं, मैं चुप कैसे रह सकता हूं! जनता का प्रतिनिधि हूं, जनता के लिए लड़ेंगे ही। उन्होंने कहा कि अस्पताल कई दूसरे तरीकों के गंदे धंधे में भी लगे हैं।

सांसद पप्पू यादव के इस रवैया से बिहार के सभी अस्पतालों और अस्पतालों के डॉक्टरों में हड़कंप मचा हुआ है। सब इसी डर में है कि पप्पू यादव अब अपना रौद्र रूप धारण कर कुछ गलत ना कर दें। वहीं विपक्ष लगातार पप्पू यादव के इस रवैया से परेशान हो तंज कस रही है। पप्पू यादव का यह भी कहना है कि सरकार यदि पटना उच्च न्यायलय के निर्णय को जल्द से जल्द लागु नहीं कराएगी तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram