मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया हर जिले को यह सौगात

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 करीब आने लगा है वैसे वैसे ही मुख्यमंत्री नीतीश अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए लोगों को लुभाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में ग्राम परिवहन योजना की शुरुआत की। इस योजना की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार हर पंचायत में बस स्टॉप, सभी प्रखंडों में बस स्टैंड का निर्माण करेगी और जिला मुख्यालय में मॉडल बस स्टैंड बनाएगी।

नीतीश कुमार ने बिहार के सभी जिले को दिया बस स्टैंड का सौगात-

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के सभी जिलों मैं यह ऐलान कर दिया है कि वहां पर एडवांस्ड बस स्टैंड बनाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पटना के बेरिया में अगले साल अंतर्राज्यीय बस स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा। नीतीश ने कहा कि बिहार के हर गांव में सड़क पहुंच चुकी है। पहले परिवहन विभाग सुस्त पड़ गया था, लेकिन कुछ महीने में तेजी से विभाग का विस्तार हुआ है। मुख्यमंत्री परिवहन योजना की चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हर पंचायत में पांच लोगों को इस योजना का लाभ अभी मिलेगा। उन्होंने कहा कि पहले परिवहन विभाग का मतलब था डीएल और परमिट लेना, लेकिन अब काफी काम हो रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह दावा किया है अगले साल जुलाई तक पटना के बेरिया में अगले साल अंतर्राज्यीय बस स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा। वहीं, इसी के चलते मुख्यमंत्री विभााग के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि सारी व्यवस्थाओं को लोगों तक पहुंचाए और कार्य को संपन्न कराएं। चलते चलते नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर भी कुछ बातें कहीं जिसमें उन्होंने यह शामिल किया कि शराबबंदी के बाद रोड एक्सीडेंट में काफी घटक आई है लेकिन अभी भी रोड एक्सीडेंट हो रहे हैं जिस से निजात पाने के लिए हमें जल्द ही कुछ और प्रतिक्रिया अपनानी पड़ेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram